Tamanna Bhatia की बढ़ी मुश्किलें, ED ने अदाकारा से की पूछताछ, जानें मामला

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 10:52 AM (IST)

पंजाब डेस्कः एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। फिल्म अभिनेत्री से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपने गुवाहाटी कार्यालय में पूछताछ की है। इस मामले में तमन्ना भाटिया को आरोपी के तौर पर नहीं बल्कि इस ऐप को प्रमोट करने के सिलसिले में पूछताछ की जा रही है। एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में थीं, जिसमें उनका गाना 'आज की रात' काफी ट्रेंड कर रहा था।

ED ने HPZ ऐप घोटाले में पूछताछ के लिए तमन्ना भाटिया को बुलाया था। तमन्ना दोपहर करीब डेढ़ बजे गुवाहाटी स्थित ईडी दफ्तर पहुंचीं और उनके साथ उनकी मां भी थीं। इस ऐप के जरिए 57,000 रुपए के निवेश के लिए 4,000 रुपए प्रतिदिन देने का वादा कर लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी की गई है। धोखाधड़ी करने के लिए शेल कंपनियों के नाम पर विभिन्न बैंकों में फर्जी खाते खोले गए हैं, जिनमें निवेशकों से पैसे ट्रांसफर किए गए हैं। महादेव ऐप के कुछ स्टार्स HPZ से भी जुड़े हुए हैं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर Fair Play सट्टेबाजी ऐप पर इंडियन प्रीमियर लीग मैच देखने का प्रचार किया  है।

तमन्ना भाटिया से पूछताछ
तमन्ना पर महादेव ऑनलाइन गेमिंग और सट्टेबाजी एप्लिकेशन के सहायक ऐप पर IPL मैचों को अवैध रूप से देखने को बढ़ावा देने का आरोप है। ई.डी. ने इस संबंध में समन जारी किया था। Fair Play एक सट्टेबाजी एक्सचेंज प्लेटफार्म है जो विभिन्न खेलों और मनोरंजन के माध्यम से जुए को बढ़ावा देता है। यह महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप का एक सहायक एप्लिकेशन है जो क्रिकेट, पोकर, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल कार्ड गेम जैसे विभिन्न लाइव गेम्स में अवैध सट्टेबाजी के लिए एक मंच प्रदान करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News