तांत्रिक ने किया मुंह बोली बहन के साथ दुष्कर्म

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 10:06 PM (IST)

मानसा(जस्सल): थाना सीटी-1 मानसा की पुलिस ने रामपुरा फूल में चौंकी लगाकर तवीज करने वाले वाले तांत्रिक लड्डू बाबा की ने अपनी मुंह बोली विवाहित बहन के साथ जबर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने उक्त कार्रवाई पीड़िता की डाक्टरी जांच सिविल अस्पताल मानसा में करवाने के बाद अमल में लाई है। पीड़िता का परिवार अक्सर गुरुवार को रामपुरा फूल में पूछें लेने के लिए उक्त तांत्रिक बाबा के पास जाता था। 


इस संबंध में पीड़ित विवाहिता ने बताया कि उक्त आरोपी ने उसे मुंह बोली बहन बनाया हुआ था। आॢथक तंगी के कारण तांत्रिक राज कुमार उर्फ लड्डू बाबा निवासी रामपुरा फूल ने उनको हर वीरवार धागा-तावीज लेने की सलाह दी और उनसे एक लाख रुपए भी मांगें। एक दिन बाबा ने उनको वीरवार को सुबह पांच बजे उसके पास आने के लिए कहा और सलाह दी कि वह हरिद्वार जाकर माथा टेककर अपने कष्ट दूर करें। 21 मई 2017 उसका पति व लड़का किसी विवाह समागम में गए हुए थे। इसका पता लगने पर बाबा रात के समय उनके घर आया और वहीं रुक गया।

रात के समय पर तांत्रिक बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर बाबा का उनके घर आना-जाना रहा तथा उक्त आरोपी उसके साथ धक्केशाही करता रहा, जिससे परेशान होकर उसने यह बात अपने परिवार को बताई। थाना सिटी मानसा ने पीड़िता के बयानों पर उक्त तांत्रिक आरोपी पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News