भाजपा के तरुण चुघ ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना, कही ये बातें

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 04:59 PM (IST)

चंडीगढ : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार को किसानों से हो रही वायदा खिलाफी और झूठ की राजनीति पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि किसानों से वायदा करके एक भी वायदा पूरा नहीं हुआ यह सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है।

चुघ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि किसानों को उनकी फसलों के मुआवजे को लेकर गुलाबी सुंडी से हुए नरमे के नुकसान पर मुआवजा अभी तक नहीं मिल पाया है। किसानो के कर्जे माफ करने के नाम पर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी की सरकार ने इस मुद्दे पर अभी 29  महीने बीत जाने पर चर्चा तक नहीं की है।

चुघ ने कहा कि भगवत मान सरकार केवल और केवल पोस्टर और विज्ञापन और पॉलिटिकल टूरिज्म तक ही सीमित रह गई है, एक तरफ पंजाब दिन प्रतिदिन कर्जे के दलदल में धंसता जा रहा है वहीं दूसरी ओर भगवंत मान साहब अपनी कुंभकर्णी नींद में सोए हुए हैं और जनता की भलाई पर लगने वाले धन को विज्ञापन पर खर्च कर रहे हैं।

चुघ ने कहा कि किसानों की वास्तविक कल्याण मोदी सरकार ने किया है। स्वामीनाथन कमीशन की रिपोर्ट को लागू करने का सबसे अधिक कार्य मोदी सरकार ने किया है। एम.एस.पी. में निरंतर वृद्धि की जा रही है और साल में 6000 रुपए की राशि सीधे किसानों के खाते में भेजी जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News