तरुण चुघ ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, कहा- पार्टी  को अपने विधायकों पर नहीं भरोसा

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 08:47 PM (IST)

अमृतसर (ब्यूरो): भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ का एक बयान सामने आया है। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में पार्टी के नेता विधानसभा चुनाव में हार महसूस करने लगे हैं। कांग्रेस हाईकमान ने जिस तरह से जीतने वाले उम्मीदवारों के लिए राजस्थान के एक रिसॉर्ट में उनके परिवारों के साथ रहने की व्यवस्था करना शुरू कर दिया है, वह इस बात का संकेत है कि पार्टी अपने विधायकों पर पार्टी के प्रति वफादार रहने के लिए भरोसा नहीं करती है।अन्य राज्यों के नेता चिंतित हैं कि कांग्रेस पार्टी के सत्ता खोने के बाद ये विधायक अपनी पार्टी नहीं बदलेंगे और अन्य राजनीतिक दलों को अपने समर्थन की घोषणा करेंगे। चुनाव के बाद पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अध्यक्ष नवजोत सिद्धू की चुप्पी कई राजनीतिक संकेत दे रही है।

चुघ ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्टल ने अभी से ई.वी.एम. पर निशाना बनाना शुरू कर दिया है। जब भी कांग्रेस पार्टी को हार का डर होता है तो उसके नेता नतीजे से पहले ई.वी.एम. पर चिल्लाने लगते हैं। भट्टल को याद रखना होगा कि 2017 में कांग्रेस पार्टी इन ई.वी.एम. में डाले गए वोटों से जीती थी। हालांकि पिछले 5 साल में कांग्रेस पार्टी की सरकार का प्रदर्शन शून्य रहा है, लेकिन इस पर टिप्पणी करने की बजाय प्रदेश के कांग्रेस नेताओं को ई.वी.एम. से डर लगने लगा है। चुनाव हारने के बाद कांग्रेस पार्टी के भीतर का आंतरिक कलह खुलकर सामने आएगा। कांग्रेस पार्टी के प्रधान सहित 4 कार्यवाहक अध्यक्षों समेत मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सहित 4 वरिष्ठ नेताओं की खामोशी तूफान से पहले की शांति तो नहीं है।

चुघ ने कहा कि इस बार पंजाबियों ने बदलाव के लिए वोट किया है। यह बदलाव भाजपा समर्थक गठबंधन के लिए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता यूक्रेन में फंसे पंजाबियों के प्रति सहानुभूति नहीं आंसू बहा रहे हैं। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 4 केंद्रीय मंत्रियों सहित वायु सेना और एयरलाइंस को अभियान से जोड़ा है। लौटने वाले छात्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी की छवि के कारण दूसरे देशों के लोग भारतीयों को यूक्रेन से बाहर निकालने में सहयोग कर रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News