तेजाब और शराब से भरे टैंकर में भयानक टक्कर, ऐसा दर्दनाक मंजर देख दहले लोग

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 12:07 PM (IST)

चंडीगढ़: नंगल-चंडीगढ़ मुख्य मार्ग कस्बा भनुपली के पास आज बेहद दर्दनाक हादसा हो गया। हादसा इतना भयानक था कि इसमें टैंकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार तेजाब से भरे टैंकर और शराब से भरी केंटर की टक्कर इस भयानक टक्कर में दोनों गाड़ियां बुरी तरह झुलस गई।  

देसी संतरा नंबर वन शराब से भरी कैंटर गाड़ी श्री आनंदपुर साहिब से नंगल की तरफ आ रही थी और दूसरी तरफ तेजाब से भरा टैंकर नंगल से श्री आनंदपुर साहब की तरफ जा रहा था। इसी बीच कस्बा भनुपली के करीब पहुंचते ही दोनों वाहनों की आपस में टक्कर हो गई जिससे दोनों गाड़ियों में एकदम से आग लग गई। जल्द ही आग ने दोनों गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया शराब से भरे कैंटर चालक को कैंटर से निकलने का मौका नहीं मिला जिसकी वजह से वह कैंटर में ही आग में झुलस गया और उसकी मौत हो गई। 

दूसरी तरफ तेजाब से भरे टैंकर चालक ड्राइवर में तेजी दिखाते हुए गाड़ी के दूसरी तरफ से निकल कर अपनी जान बचाई हालांकि लोग वहां काफी इकट्ठे हो गए थे लेकिन तेज़ाब और शराब से भरी इन गाड़ियों में बुरी तरह आग लगी हुई थी जिसे फायर ब्रिगेड ने आकर बुझाया। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News