गुरु नानक मिशन चौक में भयानक सड़क हादसा, रेड लाइट दौरान 4 गाड़ियों में टक्कर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 01:04 PM (IST)

जालंधर (सुनील महाजन): गुरू नानक मिशन चौक पर रेड लाइट दौरान खड़ी कार को पीछे से आए एक ट्रक ने ज़बरदस्त टक्कर मार दी, जिस कारण एक के बाद एक 4 गाड़ियों की टक्कर हो गई। हादसे की तस्वीरों से आप अंदाजा लगा सकते हो कि ट्रक चालक ने किस तरह रेड लाइट पर खड़ी कार को टक्कर मारते हुए तीन से चार कारों की टक्कर हो गई। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्ज़े में ले लिया है और ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। 

PunjabKesari

कार चालक अभिषेक मल्होत्रा ने बताया कि वह गुरू नानक मिशन चौक पर रेड लाइट होने दौरान रुके हुए थे इसके बाद कुछ ही मिनटों में पीछे से आए एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मारी और एक और गाड़ी को टक्कर मार कर ट्रक आगे की तरफ चला गया, जिस दौरान उनके आगे रुकी 2 कारों और एक एक्टिवा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने कहा कि ट्रक चालक ने शराब पी हुई थी। तरूण कुमार ने बताया कि उनकी गाड़ी भी रेड लाइट होने के कारण लाईन में खड़ी थी और पीछे से कारों की टक्कर होने के कारण उनकी कार का भी नुक्सान हो गया। उन्होंने कहा कि यह हादसा ट्रक चालक की तरफ से किया गया है।

इस संबंधी अमृतपाल सिंह ने बताया की रेड लाइट दौरान उनकी कार वहां खड़ी थी और पीछे से कारों की जबरदस्त टक्कर होने के कारण उनकी कार की भी टक्कर हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने 4 कारों समेत एक स्कूटी को टक्कर मारी है। उन्होंने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और ट्रक चालक खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जल्द गिरफ़्तार किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News