गुस्साए युवकों का कारनामा, पहले कार से उतार की मारपीट फिर...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 12:37 PM (IST)

लुधियाना (गौतम) : महानगर में एक युवक के साथ मारपीट के बाद वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार शिमलापुरी के इलाके कोट मंगल सिंह में इनोवा कार में सवार युवकों ने दूसरी कार में सवार व्यक्ति से धक्का-मुक्की कर पगड़ी उतार दी और केशों से पकड़ कर मारपीट की और उसकी विडियो बना कर वायरल कर दी।

यह भी पढ़ें: Breaking : MP रवनीत बिट्टू सहित इन कांग्रेसी नेताओं को Court से बड़ी राहत

जब व्यक्ति ने सहायता के लिए शोर मचाया तो आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जिसकी पहचान अमरीक सिंह के रूप में की गई। अमरीक के बयान पर थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस ने सर्वप्रीत सिंह, उसकी पत्नी मनसीपी मठाडू व मनु जगदेव मठाडू के खिलाफ मारपीट करने, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने आईटी एक्ट के अधीन मामला दर्ज किया है। अमरीक सिंह ने पुलिस को बताया कि जब वह अपनी कार में सवार होकर अपने घर के निकट पहुंचा तो उक्त आरोपियों ने इनोवा कार उसकी कार के आगे लगा दी और उसे घेर कर कार से बाहर निकाल लिया। 

यह भी पढ़ें: सुबह-सुबह किसान नेता सरवन पंधेर हुए Live, दिल्ली कूच को लेकर कही ये बातें

आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी पगड़ी उतार दी और उसे केशों से पकड़ कर भी मारपीट की और आरोपियों ने अपने मोबइल फोन पर उसकी वीडियो बना ली और बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जब आस पड़ोस के लोग पहुंचे तो आरोपी उन्हें धमकाते हुए भाग निकले। पुलिस मामले को लेकर कार्रवाई कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News