जालंधर के मेन चौक पर गरमाया माहौल, लगा लंबा जाम

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 02:28 PM (IST)

जालंधर (सोनू): जालंधर के श्री राम चौक में माहौल गरमाया हुआ है। बस्ती दानिशमंदा शिवा जी नगर के वार्ड 42 के लोगों ने नगर निगम के बाहर सड़क पर उतर आए हैं। लोगों ने सड़क पर धरना लगाया है। उनका आरोप है कि उनके इलाके में एक महीने से गंदा पानी आ रहा है जिससे इलाका निवासी कैंसर व पीलिया जैसी बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पानी की किल्लत को लेकर उन्हें कई महीनों से समस्या आ रही है जिसके चलते उन्होंने पहले भी धरना लगा था लेकिन उसकी अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई। 

PunjabKesari

भीषण गर्मी में आज वह धरने पर मरने के लिए तैयार बैठे हैं। लोगों ने द्वारा रोड जाम कर जमकर प्रदर्शन किया जा रहा है। इस भीषण लू में राहगीरों को काफी मुश्किले पेश आ रही हैं। लोगों का आरोप है कि सुबह से लगभग 3 घंटे हो चुके है अभी तक कोई प्रशासन का कोई भी अधिकारी उनकी सार लेने नहीं पहुंचा। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर प्रशासन उनकी सुनवाई नहीं करता है तो वह नेशनल हाईवे जाम करेंगे।  

PunjabKesari

लोगों ने ऐलान कर दिया है कि अगर प्रशासन उनकी समस्या दूर नहीं करता है तोआने वाले उपचुनावों का वे बायकॉट करेंगे। उन्होंने कहा कि वह नगर निगम प्रशासन व राजनीतिक नेताओं से अपनी समस्या को लेकर बातचीत कर चुके है लेकिन उनकी समस्या का हल नहीं हो सका है। वहीं उन्होंने डी.सी. की कोठी का घेराव करने की भी बात कही है। 

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News