नाचते-गाते जा रहे बारातियों के साथ हुआ कुछ ऐसा कि दूल्हे सहित गाड़ियां छोड़कर भागे

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 12:34 PM (IST)

हाजीपुर,तलवाड़ा(जोशी, अनुराधा): नाचते-गाते जा रहे बारातियों के साथ उस समय हड़कंप मच गया जब  बारात की गाड़ियों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इस हमले में  दूल्हे सहिित 7 लोग घायल हो गए। घायलों को हाजीपुर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार गांव देपुर से जसवीर सिंह पुत्र जगदीश की आज शादी थी। बारात गांव देपुर से गांव उल्लैहड़ियां हिमाचल गाड़ियों में जा रही थी। जब बारात की गाड़ियां दातारपुर से हाजीपुर वाया निकूचक्क के पास पड़ती मुकेरियां हाइडिल नहर के पास पहुंची तो मधु मक्खियों ने बारात की गाड़ियों पर हमला कर दिया। भारी संख्या में मधु मक्खियों गाड़ियों के शीशे खुले होने के कारण अंदर घुस गईं, जिस कारण गाड़ियों में सवार बारातियों को गाड़ियां छोड़ कर भागना पड़ा और सहायता के लिए आवाजे लगाने लगे।

मौके पर गांव के लोगों ने अपनी गाड़ियों में घायल लोगों को हाजीपुर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। घायल लोगों की पहचान जसवीर सिंह, किरण, नेहा, पूजा, ऋषि पंडित, बच्चों में परी, वरुण, जानवी तथा राहगीर कमलजीत के रूप में हुई है। समाचार लिखे जाने तक दूल्हे को प्राथमिक सहायता के पश्चात छुट्टी दे दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News