लड़के ने Snapchat पर लड़की की फोटो लगाकर भेजी Friend Request , फिर जो हुआ जान उड़ जाएंगे होश

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 02:03 PM (IST)

लुधियाना (जगरूप) : एक लड़के द्वारा लड़की ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपी लड़के ने स्नैपचैट आई.डी. पर लड़की की फोटो लगाकर लड़की को रिक्वेस्ट भेजी थी। रिक्वेस्ट स्वीकार होने पर उसने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जब मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो उन्होंने मामला दर्ज कर लिया और लड़के की तलाश शुरू कर दी है। 

डिवीजन नंबर 7 की पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज किया और कहा कि नितीश सैनी नाम के लड़के ने पहले स्नैपचैट पर फर्जी आईडी पर लड़की की फोटो लगाकर लड़की को रिक्वेस्ट भेजी। जब लड़की ने गलतफहमी में रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली तो वह उसे उलटे-सीधे मैसेज भेजने लगा। जब लड़की ने उसे ब्लॉक कर दिया तो लड़के स्नैपचैट से उसे फोन किया और कहा, "दीदी, चिंता मत करो, यह मेरी आईडी है।" मेरे भाई ने फोन चेक किया था कि वह किसी लड़के से बात तो नहीं कर रही है मुझे अनब्लॉक करें। 

जब लड़की ने उसे अनब्लॉक किया तो कुछ दिन बाद उसे मैसेज आया कि आपकी आईडी पॉपुलर  कर दूंगा, नहीं तो आपके नंबर पर एक ओटीपी है उसे दे दो। जब लड़की ने ओटीपी दिया तो लड़के ने उसका स्नैपचैट, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम हैक कर लिया और फोटो एडिट कर वायरल करने धमकी देने लगा। लड़की ने बताया कि जब वह मंदिर में माथा टेककर बाहर निकली तो उक्त लड़के ने जबरदस्ती उसका हाथ पकड़कर अपने स्कूटर पर बैठाने की कोशिश की और मेरा हाथ पकड़कर फोटो भी खींच लिया और धमकी देने लगा। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उक्त लड़के की तलाश शुरू कर दी है।

 अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News