सिद्धू के ऐलानों के बाद अकाली-बसपा गठजोड़ के उम्मीदवार ने कहीं ये बातें

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 12:25 PM (IST)

जालंधर (लाभ सिंह सिद्धू): पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू भी केजरीवाल और चरणजीत चन्नी के नक्शा कदम पर चलते राज्य की जनता को गुमराह करने वाले लालच देकर उनकी वोट बटोरनीं चाहते हैं परन्तु सिद्धू के वायदों को जनता गंभीरता के साथ नहीं लेगी क्योंकि जनता को पता है कि वह जो कहते हैं, उस पर कभी खरे नहीं उतरते। यह बात बहुजन समाज पार्टी के प्रांतीय प्रधान और फगवाड़ा विधानसभा हलके से अकाली-बसपा गठजोड़ के उम्मीदवार जसवीर सिंह गढ़ी ने बीते दिन यहां कही।

यह भी पढ़ेंः बड़ी खबरः सुखदेव ढींडसा की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

गढ़ी ने कहा कि जब दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कोई ऐलान करते हैं तो सिद्धू कहते हैं कि यह झूठे लालीपाप लोगों को देते हैं और लोग उन पर भरोसा नहीं करेंगे परन्तु अब आप हर महीने महिलाओं को 2000 रुपए, 8 गैस सिलेंडर मुफ्त देने और लड़कियों को स्कूटरी देने का ऐलान करके खुद अपना जुलूस आप ही निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू तो राजनीति को कॉमेडी शो ही समझते हैं। वह कह रहे हैं कि 5 सालों से चल रहे माफिया कारण राज्यों का खजाना खाली हुआ पड़ा है और आप लोगों को बेवकूफ बना कर वोटें लेने के लिए झूठा पिटारा खोल रहे हैं। पंजाब के लोगों को सोचना पड़ेगा कि सिद्धू को सिर्फ कॉमेडी तक ही सीमित रखा जाए और इसके अलावा उनके पल्ले भी कुछ नहीं है।

यह भी पढ़ेंः नवजोत सिद्धू की बयानबाजी से मंत्री परेशान, हाईकमान को लगाई गुहार

गढ़ी ने कहा कि सिद्धू कांग्रेस का बौरिया-बिस्तर गोल करके राज्य में से जाएंगे। सिद्धू हर समय पर कांग्रेसी नेताओं को अपना निशाना बनाते हैं और कहते हैं कि या तो भांडेयां वाली रहेगी या फिर टांडेया वाली। इस कांग्रेस खिलाफ अन्य किसी को लड़ने की जरूरत ही नहीं है, अकेले सिद्धू साहब ही इसको ले बैठेंगे। सिद्धू जिस भी पार्टी में गए हैं, उसका मलियामेट ही किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News