आधा जला शव मिलने का मामला, वारदात को अंजाम देने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 12:31 PM (IST)

गोराया : आखिरकार 8 दिन के बाद अमृतधारी सिख ड्राइवर सतनाम सिंह की हत्या करने वाला सहचालक पंकज कुमार को जालंधर देहाती के थाना गोराया की पुलिस टीम गिरफ्तार कर लिया है। इस बाबत थाना गोराया में पत्रकार वार्ता के दौरान डी.एस.पी. फिल्लौर जगदीश राज व एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि 25 मई को एक अज्ञात व्यक्ति का शव आधा जला हुआ गोराया के गांव गोहावर के रेडियो स्टेशन के नजदीक मिला था, जिसकी कोई पहचान नहीं हो पा रही थी क्योंकि आरोपी की ओर से शव को पैट्रोल डालकर आधा जला दिया गया था। इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए मृतक की पहचान सतनाम सिंह पुत्र बलवीर सिंह वासी तरनतारन के रूप में की थी, जिसके बाद पुलिस की ओर से थाना गोराया में हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस के अनुसार मृतक सतनाम सिंह आयसर कंपनी में ड्राइवरी का काम करता था व उसने अपने साथ सहचालक जो उसके पड़ोस में ही रहता था, 20 वर्षीय पंकज कुमार पुत्र बृजेश वासी तरनतारन को रखा था। मृतक सतनाम सिंह व आरोपी पंकज 24 मई को अमृतसर से अक्सीजन सिलैंडर का ट्राला लेकर जालंधर पहुंचे थे, जहां उनकी गाड़ी सुबह कंपनी की ओर से खाली की जानी थी। मृतक सतनाम सिंह के पास करीब 80000 रुपए थे जो उसने कंपनी में जमा करवाने थे। पंकज ने 80000 की लूट के लालच में ट्रक में सोए हुए सतनाम सिंह पर चाकू से वार करके देर रात उसे मौत के घाट उतार दिया व उसके शव की पहचान मिटाने के लिए उसे ट्रक में डालकर गोराया ले आया जहां उसने गोहावर गांव के समीप हाईवे पर उसका शव फैंका और फिर पैट्रोल डालकर उसे आग लगा दी थी।

हालांकि पुलिस ने पंप से पैट्रोल ले जाते समय की सी.सी.टी.वी. भी जारी की है। इसके बाद आरोपी पंकज ट्रक ट्राला लेकर लुधियाना की तरफ फरार हो गया और वह लुधियाना में ट्रक ट्राला छोड़कर बस के जरिए दोबारा जालंधर में आ गया और पुलिस से बचने के लिए वह मथुरा (यूपी) में भी कुछ दिन के लिए चला गया था। पुलिस ने आरोपी पंकज को जालंधर से गिरफ्तार किया है। डी.एस.पी. जगदीश राज ने बताया कि पुलिस ने आरोपी से लूटे हुए 67000 व हत्या के दौरान इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है। वहीं मृतक सतनाम सिंह का 3 जून को उसके गांव में भोग डाला गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News