लुधियाना में संपत्ति बंटवारे को लेकर बड़े भाई ने दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 09:22 PM (IST)

लुधियाना (महेश): नगर में हुई एक दिल दहला देनी वाली घटना में संपति बंटवारे को लेकर एक शख्‍स ने अपने छोटे भाई की लाइसैंसी रिवाल्‍वर से उसके सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बहरहाल सदर पुलिस ने आरोपी पलविंदर सिंह उर्फ मौनू को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय गगनदीप सिंह उर्फ गुड्डू के रूप में हुई है, जोकि दमोरिया पुल के पास लक्की बेकरी का संचालक था और अपने परिवार सहित बसंत एवेन्यू में रहता था। 

जानकारी के अनुसार घटना बीती रात करीब 8 बजे की है। पुलिस को दिए गए बयान में मृतक की पत्‍नी रूपिंदर कौर का कहना है कि संपति के बंटवारे को लेकर उनका मौनू से झगड़ा चल रहा था। उसके ससुर हरजीत सिंह ने दमोरिया पुल के पास जो बेकरी है वह उसके पति के नाम पर रजिस्‍ट्रर करवा दी थी। इस बंटवारे को लेकर उसका जेठ असंतुष्‍ठ था और उसके पति से खुन्नस रखने लग गया था।


उसने बताया कि सोमवार शाम को 8 बजे वह और उसका पति घर पर टी.वी. देख रहे थे। तभी उसका जेठ अपनी पत्‍नी मेघा कौर के साथ उसके घर आया और सीधा बैडरूम में आ गया। वह जेठ के खौफनाक इरादों से वाकिफ नहीं थी। उसने बताया कि मौनू ने उसके पति का 32 बोर के लाइसैंसी रिवाल्‍वर उठा लिया, जोकि पति ने अपने पास रखा हुआ था। उसने कहा कि आरोपी ने रिवाल्‍वर को अनलॉक किया और उसकी आंखों के सामने उसके पति के सिर पर गोली चला कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। इसके बाद वह तत्‍काल पति को हाई केयर अस्‍पताल ले गई, जिन्‍होंने उसकी हालत को देखते हुए पति को दयानंद अस्पताल ले जाने को कहा, जहां कुछ देर बाद ही डाक्‍टरों ने उसके पति को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी इंस्‍पेक्‍टर जगदेव सिंह ने बताया कि मामले का पता चलते ही पुलिस तत्‍काल हरकत में आ गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन अभी वारदात में इस्‍तेमाल रिवाल्‍वर बरामद करना बाकी है। आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News