विवाह में देरी बर्दाशत न कर सकी युवती, जॉब से हाफ-डे लेकर लगाया फंदा

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2020 - 09:16 AM (IST)

जालंधर(वरुण): इलैक्ट्रोनिक सामान बेचने वाली कंपनी के कस्टमर केयर सैंटर में काम करने वाली 25 साल की युवती ने अपने कमरे में फंदा लगा कर जान दे दी। पुलिस का कहना है कि मृतका के विवाह की बात नहीं बन रही थी, जिसके कारण वह मानसिक तौर पर परेशान थी। वीरवार की दोपहर स्वास्थ्य खराब होने का बहाना बना कर जॉब से हाफ-डे लेने के बाद युवती ने अपने कमरे में जाकर कंपनी के मालिक को फोन करके सुसाइड करने की बात कह कर फोन बंद कर दिया। 

मृतका की पहचान जसवीर कौर (25) पुत्री बलकार सिंह निवासी पंडोरी राइयां भुलत्थ के रूप में हुई है। थाना 7 के प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि जसवीर कौर पिछले डेढ़ साल से अर्बन स्टेट इलाके में स्थित इलैक्ट्रोनिक का सामान बेचने वाली कंपनी के कस्टमर केयर विभाग में जॉब करती थी। 

कुछ समय से विवाह की बात सिरे न चढ़ने के कारण वह परेशान थी। वीरवार को वह जॉब से हाफ-डे लेकर अर्बन स्टेट फेज-1 स्थित अपने कमरे में लौट गई। वहां जाकर उसने अपने बॉस को फोन करके कहा कि वह खुदकुशी कर रही है। पुलिस के अनुसार युवती के बॉस ने उसे काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने फोन काटने के बाद मोबाइल बंद कर दिया। बॉस ने इस बारे में जसवीर कौर के परिजनों को सूचना दे दी। कुछ समय के बाद उसकी मां परमजीत कौर व उसके 2 भाई कमरे में पहुंच गए, लेकिन तब कर युवती फंदा लगा कर जान दे चुकी थी। 

देर शाम पुलिस को इस बारे सूचना दी गई जिसके बाद थाना-7 के प्रभारी नवीन पाल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में ले लिया। इंस्पैक्टर नवीन पाल का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन खुदकुशी करने का कारण विवाह में देरी होना सामने आया है। मृतका 2 भाइयों की इकलौती बहन थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News