जमीनी विवाद ने धारण किया खूनी रूप, सैर कर रहे व्यक्ति पर जानलेवा हमला

punjabkesari.in Friday, Jan 01, 2021 - 04:25 PM (IST)

नाभा (जैन): यहां छींटवाला रोड पर चलते समय एक व्यक्ति पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को यहां सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तुंगा गांव के निवासी करनैल सिंह के पुत्र सुखदेव सिंह ने कहा कि वह कल रात छींटवाला रोड पर अपने दोस्तों के साथ घूम रहे थे, जब गांव के पास एक ऑल्टो कार में 4-5 व्यक्ति बैठे थे और 4-5 व्यक्ति बाहर खड़े थे।

सभी ने उसे घेर लिया और बलजिंदर सिंह ने उसे मारने की नियत से खंजर से हमला कर दिया। उसके सिर पर चाकू मारा गया और उसके भाई, पिता और अन्य लोगों द्वारा उसे बेरहमी से पीटा गया। जान से मारने की धमकी दी गई।

घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में यहां सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। पीड़ित सुखदेव सिंह के बयानों के अनुसार, सदर पुलिस स्टेशन ने धारा सिंह के खिलाफ 307, 323, 341, 506, 148 और 149 के तहत नौ व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया, जिनमें पोत सिंह, उनके दो बेटे बलजीत सिंह और जगदीप सिंह और बलजिंदर सिंह का एक बेटा सुखविंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह शामिल है। ऐसा कहा जा रहा है कि उनके बीच भूमि विवाद था जो अचानक एक खूनी युद्ध में बदल गया। पुलिस हमलावरों की तलाश में अभियान चला रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News