पत्नी से मायके मिलने गए पति ने पेट्रोल डाल लगा दी आग, होश उड़ा देगा पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2023 - 03:32 PM (IST)

अमृतसर : जिले में एक युवक द्वारा खुद को आग लगाने की सूचना मिली है। जानकारी के अुसार युवक की पत्नी उससे नाराज होकर मायके चली गई थी। युवक शराबके नशे में अपनी पत्नी से मिलने उसके मायके में गया, जहां उसने खुद पर पैट्रोल डाल कर आग लगा ली। इसके बाद परिवार वालों ने  तुरन्त आग को बुझाते हुए उसे अस्पताल भर्ती करवाया और पुलिस को इसकी सूचनी दी। युवक की पहचान राकेश के रूप में हुई है। 

मौके पर पहुंची पुलिस को घायल की पत्नी परमीत ने अपने बयान दर्ज करवाए हैं। युवक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी राकेश के साथ 8 साल पहले हुई थी और उसका एक बच्चा भी है। उसका पति शराब पीने के आदी है और आए दिन उसके साथ झगड़ा करता था। इसी के चलते वह 8 महीने पहले अपने बच्चे के साथ सुल्तानविंड रोड स्थित मायके घर आ गई। इस दौरान वह कई बार शराब पीकर उसके मायके में आया और हंगामा किया। वह पहले कई बार खुद को चोट पहुंचा चुका है। महिला ने बताया कि उसके पति ने कई बार कांच पर पैर मारा और पंखे में हाथ दिया। इस बार तो हद ही हो गई। उसने अपने ऊपर पैट्रोल डाल कर आग लगा ली। परिवार वाल ने उसे तुरन्त अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है। 

पुलिस ने पत्नि के बयानों पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अभी युवक घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती उसके बयान व आसपास के लोगों के बयानों के बाद ही बनती कार्रवाई की जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News