कैप्टन के खिलाफ चल रही बगावत हुई खत्म, दैनिक कामकाज में जुटे बागी नेता

punjabkesari.in Thursday, Sep 09, 2021 - 07:36 PM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ बगावत का ऐलान करने वाले मंत्री अब दोबारा अपने-अपने विभागीय कामकाज में सक्रिय हो गए हैं। स्पष्ट रूप से अब यह मामला खत्म होता ही दिखाई दे रहा है। बागी नेताओं में शामिल मंत्री तृप्त राजिंद्र सिंह बाजवा, सुखजिंद्र सिंह रंधावा और सुखबिंद्र सिंह सरकारिया अब अपने अधिकारियों के साथ बैठकों में जुट गए हैं। अब ये नेता अपनी बगावत को ठंडे बस्ते में डालते हुए अपने दैनिक कामकाज में जुट गए हैं। 

बता दें कि कुछ दिन पहले इन मंत्रियों ने बगावत का बिगुल बजाते हुए कैप्टन सरकार के तख्तापलट करने का ऐलान कर दिया था। इन मंत्रियों ने इस मामले संबंधी पंजाब कांग्रेस इंचार्ज हरीश रावत के साथ मुलाकात भी की थी। साथ ही यह दावा भी किया था कि उनके पास सरकार को गिराने के लिए विधायकों की समर्थ संख्या है। यह अलग बात है कि हरीश रावत के साथ मुलाकात के बाद अब तक यह मंत्री तख्तापलट नहीं कर सके हैं।

कहा जा रहा है कि इन नेताओं की तख्तापलट की पूरी मुहिम असफल हो गई है। इसलिए इन मंत्रियों ने दोबारा विभागीय कामकाज में सक्रियता बढ़ा दी है ताकि वे अपने पद को मजबूत रख सके। मंत्री तृप्त रजिंद्र सिंह बाजवा ने पशु पालन विभाग में अपनी सक्रियता बढ़ाते हुए डेयरी प्रशिक्षण कार्यक्रम पर विस्तृत जानकारी सांझी की। वहीं दूसरी तरफ मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा और सुखबिंद्र  सिंह सरकारिया ने अपने विभागीय अधिकारियों के साथ की गई बैठकों का ब्यौरा भी दिया।

इसके साथ ही शहरी विकास मंत्री सुखबिंद्र सिंह सरकारिया ने शहरी विकास विभाग के प्रमुख सचिव सर्वजीत सिंह और गमाडा के मुख्य प्रशासक प्रदीप कुमार अग्रवाल के साथ बैठक करके गमाडा की एरोटरोपोलिस स्कीम अनुसार जमीन मकान मालिकों को पत्र आफ इंटैंट देने के लिए आनलाइन बुकिंग को शुरू किया है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Anil Pahwa

Recommended News

Related News