राखी के दिन दो बहनों से जुदा हुआ इकलौता भाई, दर्दनाक हादसे में गई जान

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 12:57 PM (IST)

गोरायआ (मुनीश बावा): नेशनल हाइवे पर फगवाड़ा -गोरायआ गाँव चचराड़ी दे फ्लाईओवर पर हुए एक दर्दनाक हादसे के कारण मोटरसाइकिल सवार नौजवान की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि एक घंटे तक मृतक की लाश और मोटरसाइकिल बस नीचे फंसी रही और मृतक की लाश बुरी तरह से कुचली गई। मृतक की पहचान विनीत कुमार पुत्र सुशील कुमार गाँव आहलोवाल थाना फिलौर के तौर पर हुई है, वह फगवाड़ा में प्राइवेट नौकरी करता था और ड्यूटी करने के बाद अपने घर लौट रहा था। 

उक्त युवक अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था और दो बहनों का अकेला भाई था। मौके से मिली जानकारी मुताबिक जालंधर से एक निजी कंपनी की बस कानपुर की तरफ प्रवासी मज़दूरों को लेकर जा रही थी। जब वह गोराया नज़दीक गाँव चचराड़ी के फ्लाईओवर पर चढ़ी तो बस और मोटरसाईकल में ज़बरदस्त टक्कर हुई।

PunjabKesari

सवारियां छोड़ भागा बस चालक
बस के कंडक्टर की तरफ से कहा जा रहा था कि मोटरसाइकिल सवार उलट दिशा में आ रहा था, जिसके कारण आमने -सामने ज़बरदस्त टक्कर होने के बाद वह वाहन समेत बस नीचे फंस गया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होने के बाद बस का चालक और सहचालक बस में सवार सवारियों की परवाह किए बिना चलती बस को छोड़ कर ही मौके से फ़रार हो गए परन्तु बस में सवार सवारियों की किस्मत अच्छी कही जा सकती है कि बस पुल से करीब 100 मीटर पीछे को चली गई। इस दौरान मृतक नौजवान और उसका मोटरसाइकिल भी बस में ही फंसा होने के कारण सड़क पर घसीटते हुए चला गया, जो हाईवे पर पुल पर लगी रेलिंग के साथ लग अपने आप बस रुक गई, जिसके कारण बहुत बड़ा हादसा होने से टल गया।
PunjabKesari

हादसे के बाद जालंधर देहाती की हाईवे पुलिस, पी. सी. आर. फगवाड़ा, ऐस्स. ऐच्च. ओ. फगवाड़ा मौके पर पहुँचे और करीब एक घंटो के बाद क्रेन की मदद के साथ बस को हटा कर लाश को नीचे से निकाला गया। जिस जगह हादसा हुआ है वह गोराया या फगवाड़ा किस का बनता है यह भी पुलिस की तरफ से देखा जा रहा थी। 

ऐस्स. ऐच्च. ओ. ओंकार सिंह बराड़ ने कहा कि लाश को एम्बुलेंस की मदद के साथ सिविल अस्पताल फगवाड़ा में भेज दिया है। लाश के पास मिले दस्तावेज़ों से पता लगा तो वह गाँव आलोवाल का लग रहा है परन्तु जांच की जा रही है। बस का चालक मौके से फ़रार हो गया है। जिस की तालाश की जा रही है। बस के सहचालक को लोगों ने काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया है। जांच की जा रही है हादसा किस तरह हुआ है, जिसके बाद बनती कार्यवाही की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News