भोले-भाले लोगों को लूटती थी ये लुटेरी दुल्हन, ऐसे हुआ पर्दाफाश

9/15/2021 11:59:06 AM

पटियाला (बलजिंदर): थाना सदर की पटियाला पुलिस ने नकली विवाह कर भोले-भाले लोगों को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने 2 महिला और 2 पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एस.एच.ओ. सुखदेव सिंह ने बताया कि इस मामले में गीता रानी, विजय कपूर, रणबीर सिंह और हरप्रीत कौर के खिलाफ 420, 370, 384, 506, 120 बी.आई.पी.सी. के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया  है। उन्होनें बताया कि गीता रानी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लोगों  की गिरफ्तरी के लिए छापेमारी की जा रही है।

एच.एस.ओ. सुखदेव सिंह ने बताया कि इस मामले में कमला देवी पत्नी जीत सिंह नें हरियाणा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उक्त व्यक्तियों ने मिलकर उसके पुत्र देव सिंह का रिश्ता हरप्रीत कौर के साथ करवाया था। उनसे 3 लाख रुपए ले लिए गए और 28 अप्रैल 2020 को हरप्रीत कौर को उनके साथ भेज दिया परंतु कोरोना महामारी का बहाना लगाकर विवाह नहीं किया। 15 दिन बाद हरप्रीत कौर झगड़ा कर घर से 15 हजार रुपए, सोने और चांदी के गहने लेकर भाग गई। उन्हें बाद में पता लगा कि उक्त व्यक्तियों का एक गिरोह है, जो भोले-भाले लोगों को विवाह का झांसा देकर लूट की वारदात को अंजाम देते हैं। लड़की अपने ससूराल पक्ष से पैसे लेकर फरार हो जाती है और झूठा केस दर्ज करवाने की धमकी देती हैं।

पुलिस ने बताया कि पूरे गिरोह को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनसे पूछताछ की जाएगी। आपके बता दें कि लगभग एक महीना पहले थाना जुलकों की पुलिस ने भी ऐसे ही एक गिरोह का पर्दाफाश किया था।

 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

static