दुकानदार की बेटी ने UPSC पास कर कायम की मिसाल, परिवार और अध्यापकों को दिया सफलता का श्रेय

8/7/2020 7:13:58 PM

फरीदकोट (जगतार): जैतो मंडी के एक साधारण दुकानदार की लड़की ने यूपीएसी की परीक्षा के पास कर जैतो शहर और अपने माँ बाप का नाम रोशन करने के साथ-साथ सरकारी कॉलेज का नाम भी चमकाया है। एक तरफ़ जहाँ बेटी की कामयाबी पर परिवार को वही कॉलेज के स्टाफ की तरफ से भी अपनी इस छात्रा की उपलब्धि पर खुशी जाहिर है। 

PunjabKesari

जैतो मंडी की एक साधारण दुकानदार की लड़की आशिमा गर्ग ने हाल ही में यूपीएससी के आए नतीजों में आईएएस की परीक्षा में 709वां  रैक हासिल कर शहर की पहली आईएएस होने का मान लिया है। आशिमा ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय परिवार को दिया। उसने कहा कि आज वह जिस स्थान पर पहुँची है, अपनी मेहनत और परिवार की स्पोर्ट से पहुंची है।

इस मौके बातचीत करते आशिमा के पिता प्रदीप गर्ग ने बताया कि उनको अपनी बेटी की इस प्राप्ति पर गर्व है। उन्होंने कहा कि उनको आशा है कि उनकी बेटी जिस भी विभाग में उसे सेवा करने का मौका मिले, वहां वह इमानदारी के साथ निभाए और हमेशा ज़रूरतमंदों की मदद करे। इस मौके बातचीत करते आशिमा के अध्यापक परमिन्दर ने कहा कि उनको अपने कॉलेज की विद्यार्थी पर गर्व है। उन्होंने कहा कि आज का दिन यूनिवर्सिटी कालेज जैतो के लिए बहुत सौभाग्यशाली कि उनके सरकारी कालेज की एक छात्रा ने आई. ए. ऐस्स. परीक्षा पास कर जहाँ कालेज का नाम रौशन किया वहां अपने माता पिता और शहर का नाम भी चमकाया है।


Edited By

Tania pathak

Related News