चंडीगढ़ की हरनाज संधू के सिर सजा 'मिस यूनिवर्स' का खिताब

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 10:54 AM (IST)

चंडीगढ़ (ब्यूरो): भारत की हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम कर लिया है। 70वां मिस यूनिवर्स मुकाबला इस साल 12 दिसंबर को इजराइल में हुआ है। इस मुकाबले के मूलभूत पड़ाव में 75 से अधिक सुंदर और प्रतिभाशाली महिलाओं ने भाग लिया।

यह भी पढ़ेंः वर्दी की धौंस दिखा ASI ने किया कुछ ऐसा कि आप भी हो जाएंगे हैरान

इस से पहले 70वीं मिस यूनिवर्स 2021 में भारत की नुमाइंदगी करने वाली हरनाज संधू ने टोपा 10 में जगह बनाई थी। मुकाबलों की शुरूआत में जजों को लुभाने के बाद हरनाज ने स्विमसूट राउंड के लिए रनवेय पर अपना आत्मविसवास दिखाया। एक शानदार मारून कैंप -स्लीव स्विमसूट पहने, हरनाज ने सब को प्रभावित किया और चोटी के टोप 10 में अपना स्थान पक्का किया। इसके साथ हरनाज जीत के एक कदम और नजदीक आ गई थी। उसके साथ टोपा 10 में पैरागुए, पोरटो रिको, अमरीका, दक्षिणी अफ्रीका, बहामास, फिलीपींज, फ्रांस, कोलम्बिया और अरूबा की सुंदरियां शामिल थी। 

यह भी पढ़ेंः पंजाबी गायक का बड़ा खुलासा, लॉकडाउन दौरान खौफनाक कदम उठाने को हो गए थे मजबूर

बता दें कि हरनाज को मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता के लिए सबसे पसंदीदा लोगों में से एक माना जा रहा था। इस बार यह मुकाबला इलियट, इजराइल में आयोजित किया जा रहा है। टी.ओ.आई. के साथ अपनी इंटरव्यू में हरनाज ने मिस यूनिवर्स मुकाबले का हिस्सा बनने बारे अपना उत्साह सांझा किया। उसने कहा, ''वह हमेशा से एक अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत कहलवाना चाहती थी। अब यह हो रहा है। उसे विश्व मंच पर अपने देश के 13 लाख लोगों की प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। उसे मिले अवसर के लिए वह बहुत शुक्रगुजार रहेगी।''

यह भी पढ़ेंः बदल गया श्री मुक्तसर साहिब के सरकारी अस्पताल का नाम

श्री बराड़ ने आगे कहा कि, ''पक्षपात और पैसों की कमी कारण वह लगभग खुदकुशी करने के किनारे था परन्तु अचानक उसे किसी चीज ने घेर लिया और उसने यह कदम नहीं उठाया, बल्कि हकों के लिए लड़ने और इतनी आसानी के साथ हार न मानने का फैसला किया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने इस संबंधित अपने साथी संगीतक दोस्तों के साथ बात की।'' अंत में श्री बराड़ ने कहा, ''वह खुदकुशी करने से पीछे हट गया और इसीलिए आपको 'बुरी आदत', 'भाभी', '8 राइफलें' और अन्य बहुत बढ़िया गीत सुनने को मिले और वह निश्चित रूप से कलाकार के धन्यवादी हैं, जिन्होंने इस कदम से पीछे हटने के लिए उनकी मदद की। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News