शहर के पॉश इलाके में दहशत का माहौल, घर के CCTV कैमरे  में 3 बार दिखे संदिग्ध

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 02:26 PM (IST)

लुधियाना (तरुण): एन.आर.आई. महिला जसपाल कौर भिंडर महानगर के पॉश इलाके सराभा नगर की रहने वाली है जबकि परिवार कनाडा में रहता है। पीड़िता के घर पर 3 बार आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर चुके है। पीड़िता ने थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस को 3 बार शिकायत दी परंतु कोई सुनावाई न होने पर पीड़ित महिला जसपाल कौर ने पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चाहल के दरबार में हाजिरी लगाई तब जाकर इलाका पुलिस ने केस दर्ज किया है। पीड़िता ने खुद अलग-अलग परिसर से सी.सी.टी.वी. फुटेज इकट्ठी की ओर पुलिस को दी है। पंजाब केसरी को दास्तां सुनाते हुए पीड़िता ने विस्तार से सारी घटना की जानकारी दी।

4 अगस्त की वारदात

पीड़ित महिला 55 वर्षीय जसपाल कौर भिंडर ने बताया कि वह सराभा नगर इलाके में अपनी दोहती हरसिमरत कौर के साथ रहती है। 4 अगस्त को वह दवाई लेने के लिए मार्किट गई । घर पर उसकी दोहती अकेली थी। जिस कारण उसने बाहर से लॉक लगाया ओर दवाई लेने निकल पड़ी। उसके जाने के बाद एक बदमाश चोर दीवार फांदकर के घर के भीतर दाखिल हुआ जिसने लोहे की रॉड से घर के पिछले दरवाजे का लॉक तोड़ने का प्रयास किया । परंतु उसकी दोहती ने सीसीटीवी कैमरे में चोर को देख लिया ओर मेन गेट खोलकर शोर मचाती हुई जान बचा कर बाहर की ओर दौड़ी। शोर सुनकर आरोपी सहित दोनों फरार हो गए।  4 अगस्त की वारदात में एक आरोपी घर के भीतर दाखिल हुआ जबकि दूसरा घर के भीतर दाखिल नहीं हुआ। दोनो आरोपी साईकिल पर आए थे।

12 अगस्त की वारदात

पीड़िता ने बताया कि 12 अगस्त दोपहर को 12 बजकर 40 मिनट पर वह अपनी दोहती के साथ दूध लेने बाजार गई। वापिस घर लौटने पर उन्हे शक हुआ तो उन्होंने सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किए तो पता चला कि 2 बदमाश 12 बजकर 44 मिनट पर घर की वीडियो बना रहे थे। जिन्होने उनके घर के बाहरी हिस्से की वीडियो बनाई। 5 मिनट तक वीडियो बनाने के बाद आरोपी वापिस चले गए जबकि उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। वहीं सूत्रों के अनुसार जिस मोटरसाइकिल पर दोनों आरोपी फरार हुए है उस पर जाली नंबर प्लेट लगी हुई थी।

 21 अगस्त की वारदात

21 अगस्त को वह हाईकोर्ट तारीख पर चंडीगढ़ गई हुई थी।  उसकी दोहती घर पर अकेली थी। दोपहर करीब 1 बजे उसकी दोहती हरसिमरत कौर ने देखा कि कोई अंजान व्यक्ति छत पर घूम रहा है। दोहती ने शोर मचाया ओर लोगों के इकटठा होने पर आरोपी फरार हो गया। पीड़ित जसपाल कौर ने बताया कि हर बार आरोपी बदल-बदल कर आए है। जिनका मकसद चोरी की वारदात को अंजाम देना या कुछ ओर है, उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है। उसकी दोहती और वह खुद काफी दहशत में रह रहे हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है। उनकी जान खतरे में है। आरोपी कभी भी उसे ओर उसकी दोहती को मौत के घाट उतार सकते हैं।

इस संबधी थाना डिवीजन नंबर 5 प्रभारी इंस्पैक्टर विजय कुमार से संपर्क करने का प्रयास किया। परंतु उन्होंने मोबाइल उठाना मुनासिब नहीं समझा। वहीं केस के जांच अधिकारी इकबाल सिंह ने बताया कि उन्हें जैसे निर्देश मिलेंगे पुलिस वैसे ही कार्य करेगी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के हाथ सी.सी.टी.वी. फुटेज लगी है। जल्द ही चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने वाले आरोपियों को काबू कर लिया जायेगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News