सास-बहू में जबरदस्त झगड़ा, Video वायरल होने पर बेटों ने कहा...

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 07:14 PM (IST)

फाजिल्का: अबोहर स्थित माडल टाऊन में एक सास व बहु के झगड़े की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जानकारी के अनुसार माडल टाऊन निवासी  गुरजीत कौर (उम्र 50 साल) को उसके बेटों द्वारा पीटने के कथित आरापों के मामले में आज नया मोड सामने आया। बेटों ने पत्रकारों को बताया कि उनकी माता को उन्होंने नहीं बल्कि उनकी मां ने अपनी पुत्रवधू को घरेलू झगड़े के चलते मारपीट व दुर्व्यवहार किया और खुद अस्पताल में भर्ती हो गई। 

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : Sidhu Moose Wala के Fans के लिए Good News, आ रहा है “छोटा सिद्धू मूसेवाला”

महिला के बेटों ने अपनी मौसियों पर उनकी जायदाद कब्जाने के कथित आरोप भी लगाए हैं। बेटे मंगल सिंह व इकबाल सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी मां को बनता जमीन का तीसरा हिस्सा दे रखा है और हर माह 20 हजार रुपए मासिक गुजारा भत्ता भी देते हैं। उन्होनें कथित आरोप लगाया कि उसकी मौसियों की नजर उनकी संपत्ति पर है जो कि उसे कब्जाना चाहती हैं और उनकी मां भी अपनी बहनों का साथ देती है।

यह भी पढ़ें : पार्टी छोड़ने की अटकलों के बीच प्रियंका गांधी से मिले Navjot Sidhu, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

मंगल सिंह ने कथित आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी मां उसका घर नहीं बसने देना चाहती इसी कारण पहले उसकी 2 शादियां टूट चुकी है और अब उसकी तीसरी बार कोर्ट मैरिज हुई है। जिसके कागजों पर भी उसकी मां के हस्ताक्षर है लेकिन अब उसकी मां उसकी पत्नी डिम्पल से भी वैर रखती है। इसी रंजिश के चलते गत दिवस उसकी मां उसकी पत्नी के कमरे में आई और उससे दुर्व्यवहार करते हुए उसे खींचकर नीचे लाई और मारपीट की, जिसकी वीडियो भी सीसीटीवी में कैद है।

यह भी पढ़ें :  Breaking: दहशत के साए में Punjabi industry, इस गीतकार को मिली जान से मारने की धमकी

मंगल सिंह ने बताया कि उनका यह मकान उनकी मां के नाम पर है जिस पर उन्होंने विदेश जाने के लिए करीब 70 लाख का लोन लिया था जिसकी किश्त भी करीब 70 हजार रुपए भर रहे हैं लेकिन उसकी मां यह मकान बेचना चाहती है और इसका पैसा अपनी बहनों को देना चाहती है। उन्होनें बताया कि घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर इसकी जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News