Civil Hospital में जबरदस्त हंगामा, जमकर चले लात घूंसे

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 01:36 PM (IST)

लुधियाना  : महानगर के सिविल अस्ताल में जबरदस्त हंगामा होने की सूचना मिली है। मिली जानकारी के अनुसार लुधियाना के शेरपुर चौक में गत देर रात 2 पक्षों में हंगामा हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर ईंट पत्थर भी चलें। झगड़े के घायलों को तुरन्त सिविल अस्पताल में ले जाया गया जहां दोनों पक्षों में फिर हंगामा हो गया और मैडिकल के दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। 

यही नहीं दोनों पक्ष सिविल अस्पताल पुलिस चौकी के बाहर हाथापाई पर उतर आए। माहौल तनावपूर्ण होने की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने बड़ी ही मशक्कत के बाद माहौल हो शान्त करवाया। उक्त मामले की जानकारी देते हुए सुखविंदर सिंह ने बताया कि उसकी शेरपूर में बाबा कैब नामक टेक्सी सर्विस है और वह सही ढंग से सवारियों को गाड़ी में बिठाता है। वहीं शेरपुर चौक में हनी-मनी नाम के युवक टेक्सी चलाने का काम करते हैं और ये गुंडागर्दी करके धक्के से सवारियों को अपनी टेक्सियों में बिठा लेते हैं। सुखविंदर ने बताया कि इन्हें कई बार समाझाया गया लेकिन यह नहीं मानें। आज तो हद ही हो गई सवारियों को लेकर चौक में हंगामा हो गया और हनी-मनी ने बाहर के युवकों को बुलाकर भतीजे नमित भल्ला पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया, जिसके सिर पर गहरे घाव लगे हैं।

इस दौरान चौक में  जमकर ईंट पत्थर भी चलें। इस संबंधी तुरन्त पुलिस चौकी शेरपूर को सूचना दी गई, जिन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। यही नहीं इसके बाद हमलावर सिविल अस्पताल भी पहुंच गए और उन्हें धमकियां भी दी। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने पर सुखविंदर ने पुलिस की हमलावरों केसाथ मिलीभुगत का आरोप भी लगाया। शिकायतकर्ता सुखविंदर सिंह का कहना है कि हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। वहीं दूसरे पक्ष के हनी का कहना है कि नमित भल्ला व उसके साथी धक्केशाही करते हैं और गाड़ियों से पैसे इकट्ठे करते है। हनी ने कहा कि उन्होंने किसी से कोई मारपीट नहीं और न ही जानलेवा हमला किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News