सड़क हादसे में मची चीख-पुकार, 2 बेटियों के सिर से उठा मां का साया

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 05:32 PM (IST)

गुरदासपुर : तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी की चपेट में आने से स्कूटी सवार मां-बेटियों की टक्कर मारने के बाद मां की मौत और बेटियां घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है।  इस पर भैणी मियां खां पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस संबंध में ए.एस.आई. अवतार सिंह ने बताया कि मनदीप सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी झंडा लुबाणा ने बयान दिया कि उसकी बहन अमनदीप कौर पत्नी जतिंदर सिंह निवासी चक शरीफ की स्कूटी नंबर पी. बी। 06 एएस 7817 पर अपनी लड़कियों तनवीर कौर और हरनूर कौर के साथ एक्टिवा पर सवार होकर  उसे मिलने के बाद गांव झंडा लुबाना से चक शरीफ जा रही थी, जब वह 1/2 किमी चक शरीफ की तरफ पहुंची तो सामने से एक स्कॉर्पियो गाड़ी नंबर पीबी06 बीएच आई 0036 तेज गति से आई जिसे रछपाल सिंह उर्फ ​​लव पुत्र गुरचरण सिंह निवासी वाटर सप्लाई काहनूवाल चला रहा था जिसने गलत साइड से तेज रफ्तार में लापरवाही से कार चलाकर उसकी बहन अमनदीप कौर में मार दी।

इस दौरान उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आईं और दोनों बच्चियां भी घायल हो गईं। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान अमनदीप कौर की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मनदीप सिंह के बयानों पर आरोपी रछपाल सिंह उर्फ ​​लव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News