जालंधर के इस अस्पताल में मचा हंगामा, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 06:13 PM (IST)

पंजाब डेस्क: जालंधर में स्थित नयू रूबी अस्पताल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां परिवार वालों द्वारा अस्पताल प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। 

जानकारी के अनुसार परिवार वालों का कहना है कि वह अपनी माता के टांग के ऑपरेशन के लिए अस्पताल से 1.20 लाख का पैकेज लिया था, लेकिन ऑपरेशन के बाद अस्पताल वालों ने 50, 60 हजार रुपए ज्यादा बना दिए। उनका कहना है कि कमरे के किराये के साथ बाकी चीजों के पैसे जोड़े गए हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि पिछले तीन साल से वह अपनी माता का यहीं से इलाज करवा रहे हैं। 

परिजनों ने कहा कि उनकी माता काफी बीमारियों से ग्रस्त हैं। उन्होंने कहा कि अमृतसर के डॉक्टरों ने 65 हजार में इलाज के बारे में बताया था। पीड़िता परिवार का कहना है कि उनकी माता के पेस मेकर पड़े होने के कारण, अमृतसर से ऑपरेशन कराने की बजाय इसी अस्पताल से करवाया क्योंकि उनकी माता का इलाज पहले से ही यहां से हो रहा था। उन्होंने कहा कि पैकेज को लेकर उनकी डॉक्टर से बात हुई थी, लेकिन अब बाकी खर्चा जोड़ कर 50, 60 हजार ऊपर बता दिया है। 

परिवार वालों ने डॉक्टर से अपील की है कि इसी पैकेज में सब क्लीयर कर दिया जाए, लेकिन अस्पताल कर्मियों का कहना है कि जो पैसे और बने हैं, वह पूरे भुगता दें और फिर मरीज को ले जाएं। मरीज को अभी तक डिस्चार्ज नहीं किया गया है और अस्पताल की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News