श्री मंजी साहिब गुरुद्वारा में बेअदबी के मामले को लेकर मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 10:19 AM (IST)

लुधियाना (राज): डेहलों इलाके में स्थित गुरुद्वारा श्री मंजी साहिब (आलमगीर) में बेअबदी की अफवाह के साथ हफड़ा-दफड़ी धूम मच गई। महिला की तरफ से बेअबदी के यत्न की एक वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उसके बाद पुलिस प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए। वहीं यह भी अफवाह फैल गई कि गुरुद्वारा साहिब के अंदर महिला पर तेजधार हथियारों के साथ हमला भी हुआ है। सूचना मिलने के बाद थाना डेहलों की पुलिस गुरुद्वारा साहिब पहुंची परन्तु वहां जाकर पता लगा कि कुछ इस तरह घटना नहीं हुई, न ही गुरुद्वारा साहिब में किसी तरह की कोई बेअदबी हुई और न ही महिला के साथ मारपीट हुई, किसी शरारती व्यक्ति ने गलत वीडियो बना कर वायरल की थी।

जानकारी अनुसार एक महिला सुबह गुरुद्वारा साहिब में अमृत संचार के लिए आई थी। उसका पहले छका अमृत भंग हो गया था। वह एक कमरे में बैठ कर 5 प्यारों का इंतजार करने लग गई। जब पांच प्यारे आए तो उन्होंने महिला को अमृत संचार से मना कर दिया था और उसे बाहर बैठने के लिए कह दिया था। इस पर महिला बाहर जाने से इन्कार कर रही थी परन्तु उन्होंने महिला को बाहर निकाल दिया था।

इस बात से महिला परेशान हो गई और पाठ करने लगी। उसकी हालत बिगड़ने से वह गिर गई, जबकि वायरल वीडियो में व्यक्ति बोल रहा है कि महिला ने बेअदबी का यत्न किया था और पांच प्यारों को दांत के साथ काटने की कोशिश की। इस संबंधितत गुरुद्वारा साहिब के मैनेजर महेन्दर सिंह ने बताया कि बेअदबी जैसी कोई घटना नहीं हुई। महिला अमृत संचार के लिए आई थी। उसे पांच प्यारों ने बाहर बैठने के लिए कहा था, जोकि पहले बाहर जाने से इन्कार कर रही थी, फिर जब उसे बाहर बिठाया गया तो उसकी सेहत बिगड़ गई। गलत वीडियो वायरल करने वाले ने गलती की माफी भी मांगी है। फिलहाल महिला को अस्पताल पहुंचा दिया गया था, जहां अब उसकी हालत ठीक है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News