शहर में चोरों का कहर, पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिलों सहित 2 किए काबू

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 03:55 PM (IST)

जैतो (जिंदल, पराशर) : पिछले कुछ दिनों से मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं लगातार हो रही थी। पुलिस ने मोटरसाइकिल चुराने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से 10 मोटरसाइकिलें बरामद किए हैं। जो उन्होंने अलग-अलग जगहों से चुराए थे। सब-डिवीजन जैतो के डी.एस.पी. सुखदीप सिंह व जैतो के एस.एच.ओ. राजेश कुमार ने दी।

उन्होंने आगे बताया कि ए.एस.आई. परमिंदर सिंह और पुलिस पार्टी द्वारा संदिग्धों की चैकिंग के दौरान उन्हें जानकारी मिली कि मनप्रीत सिंह उर्फ ​​बब्बू पुत्र अमरवीर सिंह निवासी गांव रण सिंह वाला और धर्म सिंह उर्फ ​​धर्मा पुत्र जगजीत सिंह निवासी गांव वडार (मोगा) मोटरसाइकिल चोरी करने के आदी हैं। जो जैतो-बठिंडा रोड पर चोरी की मोटरसाइकिलें बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की तरफ से कार्रवाई करते हुए इन दोनों मोटरसाइकिल चोरों को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

इस मामले की जांच के दौरान उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई और उनके पास से 9 और चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद किए गए है। ये मोटरसाइकिल चोर बाजाखाना, जैतो और कोटकपूरा इलाके में चोरियां करते थे। पुलिस को उनका रिमांड मिलने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News