जेल के अंदर बैठकर गैंगस्टरों द्वारा चलाया जा रहा था यह कारोबार, पुलिस ने किया पर्दाफाश

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 04:02 PM (IST)

अमृतसर (गुरिंदर सागर):  पंजाब में नशे की लत लगातार बढ़ती जा रही है और नशा रोकने के लिए पंजाब पुलिस के अलग-अलग विभाग नशे की लत को रोकने के लिए लगातार छापेमारी कर रहे हैं और नशा करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जा रही है। ज्यादातर यह भी बात सामने आई कि जेल में बंद गैंगस्टरों द्वारा ड्रग नेटवर्क चलाया जा रहा है और पुलिस नशीले पदार्थों के धंधे को रोकने के लिए जेल में बंद गैंगस्टरों पर कड़ी नजर रखे हुए है जिसके चलते एस.टी.एफ. को सफलता हासिल हुई जब पुलिस ने फिरोजपुर जेल में बंद गैंगस्टर जगदीप सिंह जग्गू के गुर्गे को  गिरफ्तार कर भारी मात्रा में नशा बरामद किया। 

PunjabKesari

इस संबंध में जानकारी देते हुए एस.टी.एफ. ए.आई.जी. रछपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने 26 सितंबर को मोहाली में मामला दर्ज किया था जिसमें उन्होंने तरनतारन के रहने वाले नवतेज सिंह और जगमीत सिंह उर्फ ​​मीता नाम के युवकों को गिरफ्तार किया था जिनके पास से  500 ग्राम हेरोइन बरामद की गई थी। उनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह फिरोजपुर जेल में बंद गैंगस्टर जगदीप सिंह जग्गू के लिए काम करता है। उसके बाद एस.टी.एफ. पुलिस ने आरोपी जगदीप सिंह जग्गू को सेंट्रल जेल फिरोजपुर से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर गिरफ्तार किया है। 

पूछताछ करने पर उक्त आरोपियों ने कहा कि वे हेरोइन की यह खेप जम्मू-कश्मीर के जिला पंछ के एरिया में एक  ऐसे व्यक्ति से लाते हैं जो अपना नाम अब्दुल बताता है और उसे गिरफ्तार करवा सकता है, जिसके बाद एस.टी.एफ. की टीम द्वारा जम्मू-कश्मीर के जिला पंछ में रेड की तो आरोपी नवतेज सिंह द्वारा बताई पहचान के अनुसार नजामदीन भरत के एक युवक को गिरफ्तार किया जो बतौर शिक्षक का काम करता है और कड़ी पूछताछ के बाद उसके पास से 5 किलो हेरोइन भी बरामद की गई, जिसके बाद पुलिस ने 5 किलो 500 ग्राम हेरोइन बरामद कर इस मामले में तीन गिरफ्तारियां कर सफलता हासिल की है। पुलिस का कहना है कि वह इन तीनों आरोपियों का ज्यादा से ज्यादा रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी ताकि उनके गिरोह के बारे में और पता चल सके।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News