Punjab : ट्रैफिक पुलिस कर्मी की दादागिरी, बीच सड़क कर दिया यह बड़ा कांड

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 07:57 PM (IST)

बठिंडा : जिले के फौजी चौक से हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है, जहां बहसबाजी के चलते ट्रैफिक पुलिस मुलाजिम ने कैंटर चालक को थप्पड़ जड़ दिया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। थप्पड़ जड़ने वाले मुलाजिम की पहचान रणजीत सिंह के रूप में हुई है। जानकारी मुताबिक उक्त मुलाजिम पहले भी थप्पड़ विवादों में घिर चुका है। 

कैंटर चालक साहिल कुमार ने आरोप लगाते हुए बताया कि जब वह गाड़ी लेकर फौजी चौक से जा रहा था तो उसे ट्रैफिक पुलिस कर्मी द्वारा रोका गया व गाड़ी के दस्तावेज चेक करवाने के लिए कहा गया। पीड़ित ने बताया कि उसने गाड़ी के पूरे दस्तावेज मुलाजिम को चेक करवाए। इसके बाद उक्त मुलाजिम ने पीड़ित का फोन छीन लिया और फोन वापस मांगने पर मुलाजिम ने कोई भी बात ना सुनते हुए उसे थप्पड़ जड़ दिया। 

दूसरी ओर मुलाजिम रणजीत सिंह का बयान सामने आया है। रणजीत सिंह का कहना है कि कैंटर चालक गाड़ी को नो एंट्री में लेकर आया था, जिस पर कार्रवाई करते करने के लिए उसे रोका गया व उससे गाड़ी के दस्तावेज चेक करवाने के लिए कहा गया। मुलाजिम ने बताया कि कैंटर चालक इस दौरान बदतमीजी से पेश आने लगा। कैंटर चालक द्वारा पुलिस को अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News