Breaking: Chandigarh-Dibrugarh एक्सप्रेस के साथ घटा दर्दनाक हादसा, खौफ के साए में यात्री, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 04:53 PM (IST)

पंजाब डेस्क: अभी -अभी एक ट्रेन के साथ भीषण हादसा होने की खबर सामने आई है। डिब्रूगढ़ एक्सप्रस जो कि चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जा रही थी के साथ भयानक हादसा हो गया। यह हादसा उत्तर प्रदेश के गोंडा में घटा है। वहां ट्रेन के कुछ डब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन के पटरी से उतरते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार डिब्रूगढ़ एक्सप्रस चंडीगढ़ से जा रही थी। ट्रेन के 3AC के साथ 15 बोगियां पटरी से उतर गई, जिसमें से 3 बोगियां पलटी खा गई। इस हादसे के दौरान 4 यात्री मर गए, वहीं 20-25 यात्रियों के घायल होने की संभावना है। 2 यात्रियों के पैर कटने की भी सूचना प्राप्त की गई है। बता दें कि सूचना मिलते ही रेलवे ऑफिसर मौके पर पहुंच गए और रेस्क्यू किया जा रहा है।

PunjabKesari

हादसा इतना भयानक था कि कुछ डिब्बे पटरी से 100 मीटर दूर जा कर गिरे गए। यात्रियों ने ए.सी कोच के शीशे तोड़े और फिर अपनी जान बचाई। यात्रियों को चारपाई से उठाकर अस्पताल ले जाया जा रहा है। बता दें कि इस हादसे के बाद लखनऊ गोरखपुर रेल मार्ग बंद कर दिया गया है और कई ट्रेनों को डायवर्ट करने की सूचना भी है। हादसे से यात्री काफी घबरा गए हैं। हादसा इतना भयानक था कि लोग घबरा कर चिल्लाने लगे। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News