दर्दनाक हादसा, पिता की अंतिम अरदास वाले दिन बेटे ने भी तोड़ा दम

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 06:25 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब : गांव औजला के निवासी महिंदर सिंह की मौत से परिवार अभी उभर भी नहीं पाया था कि आज उनकी अंतिम अरदास के दौरान ऐसा हुआ कि परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा और आज जवान बेटा संजीव कुमार ( 37) की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार संजीव कुमार अपनी बहन के पास नजदीकी गांव काचा माछीवाड़ा में रहता था और कंबाइन ऑपरेटर का काम करता था। 

PunjabKesari

कुछ दिन पहले संजीव कुमार के पिता महेंद्र सिंह का निधन हो गया था, जिनका अंतिम संस्कार आज गांव औजला में किया गया। संजीव आज अपनी बहन के गांव कच्चा माछीवाड़ा से अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए औजला गांव के लिए रवाना हुए। रात करीब 2 बजे राहों रोड पर गांव उधोवाल के पास एक अज्ञात वाहन ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। 

हादसे के बाद चालक मौके से भाग गया। मामले की जांच कर रहे सहायक पुलिस पदाधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आज मृतक के पिता की अंतिम अरदास थी जिसमें परिवार द्वारा शामिल होना बहुत जरूरी था।  उन्होंने कहा कि पिता की अंतिम अरदास  के बाद युवक संजीव कुमार के शव का दाह संस्कार करेंगे, जिसमें पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जायेगी। सहायक पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है, जिसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News