दुखदायी घटना: दहेज न मिलने पर युवती से मारपीट कर इस तरह उतारा मौत की घाट

punjabkesari.in Wednesday, Nov 03, 2021 - 05:38 PM (IST)

बटाला : दहेज के लोभियों की तरफ से आए दिन लड़कियों को मौत के घाट उतार दिए जाने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बटाला से भी सामने आया है। एक युवती को घर की छत से नीचे फैंक कर उसका कत्ल करने का आरोप ससुराल वालों पर लगे हैं। मृतक युवती के मायके परिवार ने ससुर परिवार पर दोष लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी की दहेज न लाने के कारण मारपीट की जाती थी। आज उसके जेठ ने उसे घर की छत से धक्का दे कर नीचे फैंक दिया, जिसके गंभीर चोटों लग गई और उसकी इलाज दौरान मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः पंजाब सरकार ने कर्मचारियों को दिए दीवाली तोहफा का किया नोटिफिकेशन जारी

इस बात की जानकारी देते हुए युवती के भाई राम कांसरा ने बताया कि उसकी बहन सविता की शादी मुकेश कुमार से 7 साल पहली हुई थी। राम कांसरा ने बताया कि उसकी बहन को दहेज के लिए लंबे समय से प्रताड़ित किया जा रहा था और ससुराल वालों द्वारा उसकी मारपीट की जाती थी। परिवार में कई बार समझौते भी हुए लेकिन इसके बावजूद उसकी बहन से मारपीट की जाती थी। उसने बताया कि आज फिर उसकी बहन से मारपीट करने के बाद जेठ ने उसे घर की छत से धक्का दे दिया जिस कारण उसकी मौत हो गई। राम कांसरा ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उनकी बहन के हत्यारों को सख्त सजा दी जाए।

PunjabKesari

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक लड़की की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजन ससुराल वालों पर अपनी बेटी को घर की छत के नीचे फेंकने और उसकी हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है। परिजनों के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News