करोड़ों की ठगी के बाद गायब था ये शख्स, कोरोना संकट में कोर्ट पहुंचा सरेंडेर करने

5/16/2020 4:26:07 PM

जालंधर(कमलेश): लोगों के साथ करोड़ों रुपए की ठगी करने के मामला में अब तक पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे ट्रैवल एजेंट कपिल शर्मा ने आज जालंधर की अदालत में आत्म समर्पण कर दिया। जिक्रयोग्य है कि स्टडी एक्सप्रैस के मालिक ट्रैवल एजेंट कपिल शर्मा ने विदेश भेजने के नाम पर सैंकड़ों लोगों को चूना लगाया था और करोड़ों रुपए ठगे थे। कपिल के खिलाफ थाना बारादरी में 30 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं। इन मामलों में कपिल की मां और चालक पहले से गिरफ्तार किए जा चुके हैं। कपिल शर्मा को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीमें भी बनाई थीं लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा था। अब कपिल ने खुद ही अदालत में सरेंडर कर दिया है।

2019 में जालंधर की पुलिस के लिए कपिल बना रहा था सिरदर्दी
करोड़ों की ठगी करने वाला स्टडी एक्सप्रैस का मालिक कपिल शर्मा 2019 में जालंधर पुलिस के लिए सिरदर्द बना रहा। आरोपी कपिल शर्मा पर बारादरी थाने में 30 के करीब मामले दर्ज हो चुके हैं। पुलिस ने उसे काबू करने के लिए कई टीमें बनाई थीं लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया। प्रशासन आरोपी के ट्रैवल एजेंसी के लाइसेंस को सस्पैंड कर चुका है।

लोगों के पैसे ठग कर करोड़ों की जायदाद बना चूका है कपिल शर्मा
जिक्रयोग्य है कि कपिल शर्मा कुछ ही समय में लोगों के साथ ठगी करके काफी अमीर बन गया। पहले तो उसने लोगों का विश्वास जीतने के लिए काफी वीजा लगवाए लेकिन जब लोगों ने उस पर विश्वास करना शुरू किया तो उसका फायदा उठाते हुए कपिल शर्मा ने सभी लोगों को विदेश भेजने के नाम पर पैसे तो ले लिए लेकिन उन पैसों से जायदाद खरीद ली और फिर गायब हो गया। कपिल शर्मा इतना शातिर है कि उसने ज्यादातर प्रापर्टी अपने रिश्तेदारों के नाम पर ली है, जबकि पावर ऑफ अटार्नी अपने नाम पर लिखवाई हुई है।


Edited By

Sunita sarangal

Related News