कर्ज व बेटे की बीमारी से परेशान किसान ने कार सहित भाखड़ा नहर में कूदकर की आत्महत्या

2/20/2020 10:28:09 AM

खनौरी(हरजीत): गांव ठस्का के रहने वाले किसान लखविंद्र सिंह (47) ने कर्जे व अपने इकलौते बेटे की लाइलाज बीमारी से परेशान होकर कार सहित भाखड़ा नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मृतक लखविंद्र सिंह का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार मृतक लखविंद्र सिंह 6 एकड़ जमीन का मालिक था जिस पर मृतक ने पंजाब एंड सिंध बैंक खनौरी से 15 लाख रुपए का कर्जा लिया हुआ था। जानकारी देते हुए मृतक की पत्नी कर्मजीत कौर ने बताया कि उसका पति लखविंद्र सिंह अपने इकलौते बेटे अमनदीप सिंह जोकि जन्म से ही अपाहिज है व बीमार रहता है, की लाइलाज बीमारी से बहुत दुखी था। इस कारण उसके सिर पर कर्जा चढ़ता गया जिसे लेकर वह पिछले कुछ समय से मानसिक तौर पर परेशान रहता था और कई बार नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की बात करता था। 

मृतक की पत्नी के अनुसार उसे लखविंद्र के भाखड़ा नहर में कूदने की सूचना मिली। फिर रिश्तेदारों व गोताखोरों की मदद से उसकी कार और लाश को बाहर निकाला। खनौरी पुलिस द्वारा ए.एस.आई. मनजीत सिंह ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचकर मृतक की पत्नी के बयानों पर 174 की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करवाकर लाश वारिसों के हवाले कर दी है। 


Edited By

Sunita sarangal

Related News