शताब्दी में यात्रा कर रही थी 3 रशियन महिलाएं, टिकट दिखाने को कहा तो किया हंगामा

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 09:49 AM (IST)

जालंधर(गुलशन): शनिवार शाम सिटी रेलवे स्टेशन पर उस समय हंगामा हो गया जब अमृतसर से जालंधर पहुंची शताब्दी एक्सप्रैस के टी.टी.ई. ने 3 विदेशी महिलाओं को ट्रेन से उतार दिया। इसी बीच किसी ने शताब्दी की चेन पुल कर दी। चेन पुल होने के कारण शताब्दी करीब 10 मिनट तक प्लेटफार्म नंबर 2 पर खड़ी रही। 

जानकारी के मुताबिक 3 रशियन महिलाएं अमृतसर से शताब्दी के सी11 कोच में सवार हुईं। रास्ते में ट्रेन के टी.टी.ई. ने उन्हें टिकट दिखाने के लिए कहा तो वे टिकट नहीं दिखा पाईं। वे रशियन भाषा बोल रही थीं। टी.टी.ई. को उनकी बातों की समझ नहीं आई। ट्रेन जब जालंधर सिटी स्टेशन पर पहुंची तो उसने तीनों महिलाओं को ट्रेन से उतार दिया। ट्रेन से उतारने पर उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही आर.पी.एफ. के अधिकारी मौके पर पहुंचे। आर.पी.एफ. की महिला स्टाफ बलबीर रानी ने उन्हें शांत किया।

इसके बाद उन्हें प्लेटफार्म नंबर 1 पर स्थित प्रथम श्रेणी वेटिंग हाल में बिठाया। उनकी मजबूरी समझते हुए टी.टी.ई. राकेश सिंह ने उन्हें टिकट दिलवाने का भरोसा दिया और रात को 10:30 बजे जाने वाली गोल्डन टैंपल की उन्हें कंफर्म टिकटें दिलवाईं। इसके बाद उन्होंने आर.पी.एफ. के इंस्पैक्टर पी.के. वर्मा, सब-इंस्पैक्टर अलविंद्र सिंह, ए.एस.आई. बलबीर रानी व टिकट दिलवाने वाले टी.टी.ई. राकेश सिंह को थैंक्स बोला। वहीं दूसरी तरफ पता चला है कि अमृतसर में किसी ने उनसे ठगी करते हुए टिकट के पैसे ले लिए और टिकट नहीं दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News