हेरोइन समेत दो नशा तस्कर काबू, पूछताछ जारी

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 06:00 PM (IST)

कपूरथला- सी.आई.ए स्टाफ पुलिस ने थाना सिटी पुलिस के सहयोग से विशेष नाकाबंदी कर दो नशा तस्करों को भारी मात्रा में हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्राप्त विवरण के अनुसार एस. एस. पी. वत्सला गुप्ता के आदेश पर जिले भर में चलाए जा रहे नशा विरोधी अभियान के तहत एस. पी. (डी.) सरबजीत रॉय और डी. एस. पी (डी.)गुरमीत सिंह की देखरेख में सी.आई.ए स्टाफ कपूरथला के प्रभारी इंस्पेक्टर जरनैल सिंह ने अपनी पुलिस टीम के साथ मोहल्ला मेहताबगढ़ के पास नाकाबंदी की हुई थी।

इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रहे दो युवकों को रोककर पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम सुखदेव सिंह उर्फ ​​शराटा पुत्र मंगत राम निवासी मोहल्ला मेहताबगढ़ और विनय कुमार पुत्र बलकार सिंह निवासी मोहल्ला ऊंचा धोड़ा बताया। शक के आधार पर सुखदेव सिंह से 15 ग्राम और विनय कुमार से 9 ग्राम हेरोइन बरामद हुई, जिसके आधार पर दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। पूछताछ के दौरान और भी कई सनसनीखेज खुलासे होने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan