बेरोजगार ई.टी.टी. TET पास शिक्षकों ने CM मान के आवास का किया घेराव

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 08:37 PM (IST)

संगरूर (विजय कुमार सिंगला): बेरोजगार ई.टी.टी. कर्मचारी जो पिछले 5 साल से रोजगार के लिए संघर्ष कर रहे हैं। टेट पास शिक्षकों के राज्य स्तरीय आमंत्रण के तहत बी.एस.एन.एल. पार्क संगरूर में बड़ी संख्या में इकट्ठे हुए। सैकड़ों बेरोजगार शिक्षकों ने पंजाब सरकार खिलाफ नारेबाजी करते बी.एस.एन.एल. से फव्वारा चौक होते हुए मुख्यमंत्री की रिहायश तक पैदल मार्च करते रोष प्रदर्शन किया।

PunjabKesari

प्रशासन ने 2 बार रास्ते में बेरोजगार शिक्षकों को रोककर बैठक करने की कोशिश की लेकिन बेरोजगार शिक्षकों ने प्रशासन के झूठे वादों की अनदेखी करते हुए मुख्यमंत्री आवास तक मार्च निकाला। जब बेरोजगार शिक्षक मुख्यमंत्री आवास पहुंचे तो बेरोजगार शिक्षकों को रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया, जहां बेरोजगार शिक्षकों ने जमकर नारेबाजी की।

PunjabKesari

बेरोजगार ई.टी.टी. टेट पास शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष दीपक कंबोज, कुलदीप खोखर, जग्गा बोहा, राजविंदर गुरदासपुर, जरनैल संगरूर, मणि संगरूर, गुरप्रीत गोराया, निर्मल जीरा, पृथ्वी अबोहर, अमित जलालाबाद, हैप्पी जलालाबाद और सोनिया पटियाला ने कहा कि कांग्रेस 6635 और 2364 बेरोजगार ई.टी.टी. टी.ई.टी. पास शिक्षकों के पद सरकार की अक्षमता के कारण कोर्ट केस में अटके हुए हैं लेकिन आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा कोर्ट में भर्तियों को बाहर करने के लिए कोई पहल नहीं की जा रही है और 5994 ई.टी.टी. अध्यापकों की भर्ती का इश्तिहार 16 दिसंबर को जारी किया गया था लेकिन इसका ऑनलाइन पोर्टल नहीं खोला गया है। अध्यापकों ने सरकार से अपील की है कि बेरोजगार शिक्षकों की मांगों को जल्द से जल्द दूर किया जाए, अन्यथा आने वाले समय में तीखे संघर्ष होगा, जिसकी जिम्मेदारी पंजाब सरकार और प्रशासन की होगी। खबर लिखे जाने तक विरोध जारी था।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News