भगवान वाल्मीकि संगठन के प्रधान पर अज्ञात व्यक्यिों ने चलाई गोलियां

punjabkesari.in Wednesday, Oct 03, 2018 - 05:00 PM (IST)

तरनतारन(रमन,राजू): बीती शाम अज्ञात व्यक्यिों की तरफ से नई दाना मंडी में भगवान वाल्मीकि शक्ति संगठन के प्रधान शाम सिंह शामा के उपर गोलियां चलाने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद आरोपी हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। इस घटना का पता चलते ही थाना सिटी व बस स्टैंड की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जाता है कि शाम सिंह ने अपनी दुकान के अंदर घुस कर जान बचाई। वहीं गोलियां चलने से इलाके में डर का माहौल है।
PunjabKesari
जानकारी देते हुए भगवान वाल्मीकि शाक्ति संगठन के प्रधान शाम सिंह शामा पुत्र जोगिंदर सिंह वासी मुरापुर दुकान नंबर-38 के बाहर बीती शाम मौजूद थे, जिस दौरान अचानक 2 स्विफ्ट कारों, 1 ऑल्टो, 1 काले रंग की अन्य कार व 2 बुलेट मोटरसाइकिल सवारों ने शरेआम गोलियां चलानी शुरू कर दी। प्रधान शाम सिंह ने बताया कि उसने जल्दी ही अपनी दुकान का शटर बंद कर अपनी जान बचाई। हमलावरों की ओर से करीब 2 दर्जन गोलियां चलाई गई और वह मौके पर फरार होने में कामयाब हो गए। प्रधान शाम सिंह ने बताया कि हमलावरों की तरफ से चलाई गई गोलियों में कुछ उनकी दुकान के शटर पर लगी व कुछ इनोवा कार में जा लगी।

आरोपियों के खिलाफ जरूर होगी कार्रवाई: थाना मुखी
थाना सिटी के इंस्पैक्टर चंद्र भूषण शर्मा ने बताया कि इस सारी घटना सबंधी पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है और आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई जरूर की जाएगी तथा आरोपियों को जल्द काबू कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News