होमगार्ड मुलाजिम की रेहड़ी से मुफ्त में सब्जी उठाते की वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 02:12 PM (IST)

फाजिल्का(सेतिया): फाजिल्का में एक होमगार्ड मुलाजिम की तरफ से रेहड़ी वालों से मुफ्त की सब्जी उठाते की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यह होमगार्ड मुलाजिम रोजाना की तरह मुफ्त की सब्जी उठाता है जिससे आहत होकर रोहड़ी वालों ने आज इसका विरोध किया। यह वायरल वीडियो फाजिल्का की बताई जा रही है। होमगार्ड मुलाजिम का नाम हरीश चंद्र बताया गया है

इस वीडियो में एक होमगार्ड मुलाजि का रेहड़ी वाले इसलिए विरोध कर रहे हैं कि वह हर रोज उनसे मुफ्त सब्जी उठा कर ले जाता है, परंतु पैसे नहीं देता। जिसकी रेहड़ी वालों ने मिलकर वीडियो बनानी शुरू कर दी और कहा कि तू पचास हजार रुपए के करीब वेतन लेता है। हम गरीब अपने बच्चों को छोड़ कर सुबह चार बजे सब्जी बेचने के लिए आते और तू हमारी सब्जी उठा कर ले जाता है। रेहड़ी वालों ने होमगाड मुलाजिम को जलील करते कहा तुझे शर्म होनी चाहिए कि तू गरीबों का हक मार रहा है। 

वहीं जब वायरल हो रही वीडियो सम्बन्धित फाजिल्का के थाना सीटी अफसर बच्चन सिंह के साथ बातचीत की तो उन्होंने कहा कि मुलाजिम होमगाड में तैनात है और इसकी ड्यूटी वोटिंग मशीनों पैंचां वाला लगी हुई है। एस.एस.पी. साहब के आदेश अनुसार इसकी बदली के लिए होमगार्ड विभाग को लिखकर भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News