कैमरे में कैद हुआ ASI का शर्मनाक चेहरा, Video Viral

3/1/2021 10:13:01 AM

तरनतारन(रमन): तरनतारन जिले में खाकी उस समय दागदार होती दिखाई दी, जब चौकी इंचार्ज के साथ-साथ ए.एस.आई. दोनों रिश्वत लेते पकड़े गए। सोशल मीडिया पर रिश्वत लेने से संबंधित वायरल हो रही वीडियो को लेकर आज एस.एस.पी. तरनतारन ने दोनों ए.एस.आई. को निलंबित कर दिया। 

PunjabKesari

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ए.एस.आई. अमरजीत सिंह चौकी इंचार्ज मानोचाहल और थाना सदर तरनतारन में तैनात ए.एस.आई. सविंदर सिंह किसी से रिश्वत ले रहे हैं। जब मामला एस.एस.पी. ध्रुमन एच. निंबाले के पास पहुंचा तो उन्होंने दोनों ए.एस.आई. को निलंबित कर दिया और दोनों को पुलिस लाइन भेज दिया। एस.एस.पी. निबाले ने इस मामले की अगली जांंच को लेकर डी.एस.पी. गोइंदवाल साहिब को रिपोर्ट पेश करने के लिए निर्देश जारी कर दिए हैं। 

गौर हो कि पुलिस चौकी माणोचाहल कलां के इंचार्ज ए.एस.आई. अमरजीत सिंह द्वारा शिकायतकत्र्ता हरविंदर कौर पत्नी अंंग्रेज सिंह से केस नंबर 265/19 जेरे धारा-354, 452 आई.पी.सी. को लेकर आरोपियों का चालान पेश करने के लिए 20 हजार रुपए की मांग की गई थी, जिसके चलते ए.एस.आई. अमरजीत सिंह ने शिकायतकत्र्ता से 10 हजार रुपए की राशि पहले ले ली, जबकि बाकी 10 हजार रुपए की राशि वह मंगलवार को लेने वाला था। 


Content Writer

Vatika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static