Restaurant में खाना खाने गई लड़की की युवकों ने बनाई पहले  Video, फिर किया ऐसा कांड कि हैरान रह गए लोग

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 04:34 PM (IST)

लुधियाना (राज): परिवार के साथ खाना खाने रेस्तरां में गई युवती की वहां पहले से बैठे युवकों ने वीडियो बनानी शुरू कर दी। युवती ने देखकर विरोध जताया तो युवकों ने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। जब युवती परिवार के साथ घर जाने लगी तो आरोपियों ने पीछे से कार पर बीयर की बोतल मारकर शीशा तोड़ दिया।

इस मामले में थाना पी.ए.यू. की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मॉडल टाऊन के रहने वाले आरोपी चरणप्रीत सिंह, अर्शदीप सिंह और बलतेज सिंह मिड्डा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि कुछ दिन पहले वह परिवार के साथ साऊथ सिटी एक रेस्तरां में खाना खाने के लिए गई थी जहां पहले से ही कुछ युवक नशे की हालत में बैठे थे। उन्होंने युवती की वीडियो बनानी शुरू कर दी। जब उन्हें ऐसा करने से रोका गया तो आरोपियों ने उसके साथ गाली-गलौज और जमकर हंगामा किया। लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला एक बार तो शांत हो गया। 

युवती के अनुसार मामला खत्म होने के बाद उन्होंने खाना खाया और परिवार के साथ अपनी गाड़ी में सवार होकर घर जाने लगी थी कि आरोपियों ने बीयर की बोतल मारकर कार का शीशा तोड़ दिया। बोतल का कांच टूट कर पीड़िता के साथ साथ उसकी बहन के भी जा लगा जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News