कलयुगी बाप का कारनामा, 9 वर्षीय बेटी को जल्लादों जैसा पीटने का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 05:56 PM (IST)

तपा मंडीः गांव मेहता के एक कलयुगी बाप की तरफ से अपनी ही 9 वर्षीय बेटी को जल्लादों की तरह पीटने का मामला सामने आया है, जिसकी वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आए पुलिस प्रशासन ने रूपी गुरजंट सिंह उर्फ जंटा पुत्र गुरबचन सिंह को गिरफ़्तार कर लिया है। गांव महता में पहुंचे उप कप्तान पुलिस तपा बलजीत सिंह बराड़ और थाना प्रमुख जगजीत सिंह घुमाण की तरफ से भरोसा दिलाया गया कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा और उस पर सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जाएगी। उनकी तरफ से पीड़ित लड़की को अपने साथ ले जाकर सिविल अस्पताल तपा में इलाज करवाया जाएगा और उसके बाद उसे बाल संभाल संस्था को सौंप दिया जाएगा।

मौके पर मौजूद गांव वासियों ने बताया कि करीब 20 वर्ष पहले मारपीट करने वाले व्यक्ति के भाई की मौत हो गई थी जिसके बाद उसकी पत्नी गुरमेल कौर को मारपीट करने वाले व्यक्ति गुरजंट सिंह को सौंप दिया था जिसका एक लड़का और एक लड़की थे। मारपीट के डर से गुरमेल कौर और उसका लड़का करीब चार वर्ष पहले घर छोड़ कर चले गए। जिनका अभी तक पता नहीं कहां हैं।  मारपीट का शिकार हुई लड़की और आरोपी गुरजंट सिंह अपने घर में अकेले ही रहते थे जो शराब पी कर अक्सर ही इस लड़की जो दिमाग़ी पक्ष से भी थोड़ी भोली है, की मारपीट करता रहता था। गांव वासियों का कहना है कि 2 दिन पहले लड़की पिता से डरती गुरुद्वारा साहिब में सौ गई और इसका पिता इसे ढूंढता रहा और सुबह 10 बजे जब घर बच्ची मिल गई तो घर ले जाकर डंडे से उसे बुरी तरह से पीटा। जब पड़ोसियों ने इसका विरोध किया तो उन्हें भी बुरा भला बोला और वीडियो बनाकर वायरल कर दी।

पिता ने बच्ची के सिर में डंडे मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया तो अस्पताल में 9 टांके लगाए गए। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने हरकत में आकर दोषी को रात के समय ही पुलिस हिरासत में ले लिया। अस्पताल में दाख़िल बच्ची का पता लगने और ज़िला बाल सुरक्षा अफ़सर अभिषेक सिंगला और वुमैन सैल की इंचार्ज मैडम जसविन्दर कौर ने पहुंच कर दाख़िल बच्ची के साथ बातचीत करके सख्त से सख़्त कार्रवाई करने का भरोसा दिया। जब डी.एस.पी. साधू बलजीत सिंह बराड़ के साथ उक्त मामले के बारे बातचीत करनी चाही तो उन्होंने भावुक होते कहा कि लड़की को पीटने वाले बाप के साथ सख़्ती से पेश आया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News