जब थाने आई महिलाओं को सब-इंस्पेक्टर ने मारे धक्के, Video में कैद किया पूरा मंजर

punjabkesari.in Thursday, Jun 16, 2022 - 11:11 AM (IST)

लुधियाना (राज): प्रेम नगर इलाके में हुए झगड़े के बाद एक पक्ष ने थाना पुलिस को शिकात दी। मगर उनका आरोप था कि पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई की बजाए उनके लोगों को ही उठा लिया था। थाने मिलने गई परिवार की महिलाओं के साथ सब इंस्पेक्टर ने र्दुव्यवहार किया और महिलाओं को धक्के मारे। महिलाओं ने इसकी वीडियो बना ली थी। हालांकि, बाद में सब इंस्पेक्टर ने भी महिलाओं की वीडियो बनानी शुरू कर दी। महिलाओं का आरोप था कि पुलिस वाला शराब के नशे में था।
PunjabKesari
जानकारी देते हुए महिला अनिता और बाला ने बताया कि उनके घर के बाहर छोटी सी गली है। मोहल्ले के ही कुछ युवक शराब पीकर गली में खड़े रहते है। उन्हे गली में खड़े रहने के लिए मना किया था, क्योकि आने जाने में परेशानी होती है। इसी बात को लेकर पहले उक्त आरोपियों ने उनके साथ गाली गलौच की और फिर मारपीट करनी शुरू कर दी थी। उन्होने इस संबंध में थाना डिवीजन नंबर-2 की पुलिस को शिकायत दी थी।

 महिलाओं का आरोप है कि आरोपी पक्ष नशा बेचने का काम करता है। पुलिस ने आरोपियों को कुछ नहीं कहा उल्ट उनके बेटे और पति को ही पकड़ कर ले गए थे। अनिता का कहना है कि वह रिश्तेदार महिलाओं को साथ लेकर अपने पति से मिलने के लिए थाने गई थी। जहां एक सब-इंस्पेक्टर ने उन्हे धक्के देकर बाहर निकाला और हाथपाई भी की थी। उन्होने इस सारी घटना की मोबाइल पर वीडियो बना ली थी।उधर, थाना डिवीजन नंबर-2 के नवनियुक्त एसएचओ नरदेव सिंह का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था। महिलाए थाने आई थी, उन्हे कुछ देर बाहर रूकने के लिए कहा था। जोकि पुलिस के साथ ही बहसने लग गई थी। दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार है। महिलाओं द्वारा लगाए गए आरोपी बिल्कुल झूठ है। फिलहाल मारपीट के मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News