मुश्किल घड़ी में हमदर्द बनी Punjab Police,देखिये दिल खुश करती Video

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 09:33 AM (IST)

दीनानगरः कोरोना वायरस से जंग के लिए लॉकडाउन में सबसे अधिक दिक्कत दिहाड़ी मजदूरों को उठानी पड़ रही है। ऐसे में लोग परेशान हैं। छोटे-मोटे कामों से होने वाली कमाई से अपना और अपने परिवार का गुजारा करते थे। लॉकडाउन से घरों में ही रहने की बाध्यता की वजह से इन लोगों के लिए दो वक्त का खाना भी जुटाना मुश्किल हो गया है। संकट की घड़ी में ऐसे लोगों की मदद के लिए पंजाब पुलिस ने हाथ बढ़ाया है।

 

PunjabKesari
दीनानगर के साथ लगते गांव मगराला के पास झुग्गी-झोपड़ियों में रह रहे लोगों को भूखे रह रहे हैं, जिसको तुरंत देखते हुए पुलिस प्रशासन हरकत में आया तथा डी.एस.पी. महेश सैनी व एस.एच.ओ. बलदेव राज शर्मा की अध्यक्षता में इन लोगों को एस.एस.पी. परमजीत  सिंह द्वारा राशन मुहैया करवाया गया। एस.एस.पी. स्वर्णदीप सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस से कर्फ्यू में लोगों को मुश्किलें आ रही है, जिससे उन्हें पुलिस द्वारा राशन मुहैया कराया जा रहा है। उन्होंने ऐलान किया कि जो भी जरूरतमंद उनके ध्यान में आएगा उसे राशन मुहैया करवाया जाएगा। 

PunjabKesari
बता दें कि अब तक पंजाब में 33 केस कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए हैं, जिनमें से 1 की मौत हो चुकी है। बता दें कि इनमें सबसे अधिक नवांशहर (ज़िला शहीद भगत सिंह नगर) के 19, एस.ए.एस. नगर (मोहाली) के 5, होशियारपुर के 3, जालंधर के 4, लुधियाना 1 और अमृतसर का 1 मामला सामने आया है। पंजाब में अब तक 488 संदिग्ध मामलों की रिपोर्ट सामने आई है। इनमें से 228 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, 229 की रिपोर्ट का इंतज़ार है। अस्पतालों में भर्ती पॉजिटिव मरीज़ों की हालत भी स्थिर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News