Post Office में काम करवाने पहुंचे SHO पर भड़की महिला ने सुनाई खरी-खरी, Video वायरल

8/1/2020 1:08:44 PM

जालंधर (महेश):  कमिशनरेट पुलिस के एक थाना प्रमुख (एस. एच. ओ.) व डाकघर की एक ग्राहक के बीच हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो से पता चलता है कि एस.एच.ओ. डाकघर से संबंधित अपने किसी काम को लेकर डाकघर गए थे।

PunjabKesari
वहां मौजूद एक  अन्य ग्राहक महिला द्वारा टोकन लेकर काम करवाने के लिए कहा गया लेकिन एस.एच.ओ. का कहना था कि उन्होंने एक दिन पहले ही अपना टोकन ले लिया था लेकिन देरी हो जाने के कारण वह अपना काम नहीं करवा सके, जिसके चलते उन्हें अगले दिन डाकघर में आना पड़ा। उन्होंने बताया कि वह अपनी ड्यूटी के चलते ज़्यादा समय डाकघर में नहीं रुक सकते। इसलिए वह लाईन में न खड़े होकर अपने एक दिन पहले लिए टोकन के द्वारा आगे अपना काम करवाने के लिए आया था लेकिन महिला ग्राहक ने उसकी बात सुनने की बजाय उसकी वीडियो अपने फोन में बनानी शुरू कर दी, जिसका उन्होंने विरोध किया। उधर महिला का कहना था कि डाकघर में काफ़ी लोग और भी खड़े थे, जिनके पास टोकन था लेकिन एस.एच.ओ. के पास टोकन नहीं था।

उन्हें कहा गया था कि उनका काम भी व्यवस्था में ही होगा क्योंकि बाकी लोग भी काफ़ी देर से लाईन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें इगनोर नहीं किया जा सकता। महिला ग्राहक मुताबिक एस.एच. ओ. उनसे सही शब्दाबली में बात नहीं थी कर रहा, जिस कारण उन्होंने अपने मोबाइल पर उनकी वीडियो बनाने के लिए मजबूर होना पड़ा। महिला ग्राहक ने कहा कि उन्होंने एस.एच.ओ. को कहा था कि डाकघर के नियम सभी के लिए एक हैं। इस कारण वह बाकी लोगों की तरह अपना काम करवाएं।


Vatika

Related News