Vigilance ने मनप्रीत बादल के 16 समर्थकों की List की तैयार, गिरफ्तारी संभव

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2023 - 07:30 AM (IST)

बठिंडा: लाखों के प्लाट घोटाले का सामना कर रहे पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल, जो 24 सितम्बर से फरार चल रहा है, को गिरफ्तार करने के लिए विजीलैंस विभाग हर संभव प्रयत्न कर रहा है।  3 अक्तूबर तक क्या मनप्रीत बादल गिरफ्तार हो पाएगा, क्योंकि 4 अक्तूबर को उसकी अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई होनी है। विजीलैंस विभाग चाहता है कि जमानत से पहले उसे गिरफ्तार किया जाए ताकि गहराई से पूछताछ कर अन्य सबूत इकट्ठे किए जा सकें। 

बेशक पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए उसके सभी ठिकानों पर छापेमारी की  लेकिन वह हाथ नहीं आया। मनप्रीत बादल को गिरफ्तार करने के लिए विजीलैंस विभाग ने अब उसके 16 समर्थकों की लिस्ट तैयार की है जो उसके दाएं-बाएं रहते थे। इस लिस्ट में शामिल नगर निगम के अधिकारी, पुलिस इंस्पैक्टर, शराब कारोबारी, ठेकेदार, निगम के कुछ पार्षद, प्रॉपर्टी कारोबारी भी शामिल हैं। इस संबंधी सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी चर्चा का विषय बनी हुई है जिसमें इन नामों का उल्लेख किया गया। विजीलैंस मनप्रीत बादल से जुड़े मामलों को लेकर इन 16 लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर सकती है।
पुलिस ने सोमवार को भी आधा दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। सूत्रों के अनुसार विजीलैंस पुलिस की एक टीम दिल्ली स्थित उसके छिपने वाले ठिकानों पर नजर रखे हुए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News