विक्रम बाजवा का हाईकमान फॉमूले पर बयान, कहा इस कारण मिली टिकट

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 10:24 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर) : पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए टिकट आवंटन के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा अपनाए गए फॉर्मूले के तहत एक परिवार को एक ही टिकट मिलेगा लेकिन साहनेवाल विधानसभा क्षेत्र से बीबी राजिंदर कौर भट्ठल के दामाद विक्रम सिंह बाजवा को टिकट दिया गया है। इस पर उम्मीदवार बाजवा ने आज स्पष्ट किया कि हालांकि वह बीबी के दामाद हैं लेकिन यह टिकट उन्हें पिछले 12 साल से साहनेवाल निर्वाचन क्षेत्र में लोगों की सेवा करने के लिए दिया गया है।

बाजवा ने कहा कि दामाद और ससुराल दो अलग-अलग परिवार हैं इसलिए इसे एक ही परिवार को 2 टिकट देने का मामला नहीं माना जाना चाहिए। बाजवा ने कहा कि वह साहनेवाल निर्वाचन क्षेत्र के विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे और हालांकि पिछली कांग्रेस सरकार के दौरान विकास हुआ था लेकिन जो काम अधूरा रह गया है उसे प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा। मीडिया के सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि साहनेवाल निर्वाचन क्षेत्र से 31 उम्मीदवारों ने अपना दावा किया था लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उन्हें योग्य माना जिसके लिए वे आभारी हैं। लेकिन वे कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपने साथ लेकर चलेंगे।

विक्रम बाजवा ने यह भी कहा कि साहनेवाल निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं थी और वे सभी कांग्रेस पार्टी के बैनर तले एकजुट थे जिसके लिए वे सीट जीतेंगे। कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद विक्रम सिंह बाजवा ने अपने समर्थकों के साथ देगसर श्री कटाना साहिब में मत्था टेका। इस अवसर पर जगजीत सिंह पृथ्वीपुर, जसपाल सिंह गही भैनी, मलकीत सिंह गिल, ताज परमिंदर सिंह सोनू, कमलजीत सिंह बालीवाल, सरपंच गुरदीप सिंह चक्रवर्तीनाथ आदि भी उपस्थित थे।

शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News