Facebook पर शख्स ने सजाई हथियारों की मंडी, लोगों को दिया ये OFFER

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 01:03 PM (IST)

जीरकपुरः पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पुलिस प्रशासन को राज्य में कानूनी व्यवस्था बहाल रखने के आदेश दिए हैं। जिसके अनुसार पंजाब के डी.जी.पी. गौरव यादव जहां विभिन्न बढ़े अपराधों को रोकने के लिए पुलिस अधिकारियों के साथ विशेष बैठक कर राज्य स्तर पर ठोस प्रयास कर रहे है क्योंकि पिछले दिनों पुलिस दिन-रात लगातार बदमाशों पर काबू पाने में जुटी है, लेकिन दूसरी और पंजाब समेत असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल खराब करने की गतिविधियां जारी है।

कुछ ऐसा ही नजारा तब देखने को मिला जब फेसबुक पर दीपक कुमार नामक व्यक्ति ने विभिन्न प्रकार के रिवॉल्वर और पिस्टल कारतूस और मैगजीन के साथ अपनी कई तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की, जिसमें वह गाय बेचने के व्यवसाय की चर्चा फेसबुक पर करता नजर आया। जिसने फेसबुक पेज पर पोस्ट में अपने मोबाइल नंबर के साथ ग्राहक को संदेश लिखा था।

इसके अलावा वह अपने ग्राहकों के नंबर पर कॉल कर हथियारों और पिस्टल खरीदने के लिए आमंत्रित कर रहा था। जहां से लग रहा था कि अपराधी लोगों को पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। जब यह गंभीर मामला जीरकपुर के डी.एस.पी. विक्रम सिंह बराड़ के ध्यान में लाया गया तो उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले की जांच की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News