दिल दहला देने वाली घटना: पत्नी रूठ कर गई मायके तो पति ने कुल्हाड़ी से काट डाली पड़ोसन

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 04:26 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिले के गांव रौली निवासी 60 वर्षीय बुर्जुग महिला करनैल कौर उर्फ मनजीत कौर की रंजिश के चलते तेजधार कुल्हाड़ी मारकर बेरहमी से हत्या करने वाले युवक को पुलिस में दबौच लिया। कथित आरोपी के खिलाफ मैहना पुलिस द्वारा मृतका के बेटे सुखजीत सिंह की शिकायत पर कथित आरोपी प्रेम सिंह उर्फ प्रेमू निवासी गांव रौली के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। 

इस सबंध में जानकारी देते हुए थाना मैहना के प्रभारी कोमलप्रीत सिंह ने बताया कि प्रेम सिंह उर्फ प्रेमू की शादी करीब 7 वर्ष पहले घलकलां निवासी कमलजीत कौर के साथ हुई थी, जिस का एक बेटा है। अपनी पत्नी के साथ घरेलू विवाद के चलते घर में झगड़ा होता रहता था, जिस कारण वह तंग आकर करीब अढ़ाई महीने पहले अपने मायके घर चली गई थी। कथित आरोपी तथा उसकी पत्नी को कई बार उनके पड़ोस में रहती करनैल कौर ने समझाने का प्रयास भी किया, जिस कारण प्रेम सिंह उर्फ प्रेमू अपने मन में रंजिश रखने लगा। 

मृतका के बेटे सुखजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि गत दिवस उसकी तबीयत खराब होने के कारण वह अपने घर में मौजूद था, तो कथित आरोपी प्रेम सिंह उर्फ प्रेमू कुल्हाड़ी लेकर हमारे घर में घुसा और उसने आते ही मेरी माता की गर्दन पर कुल्हाड़़ी मारी और वह चीखने लगी और लहूलुहान होकर गिर गई, शोर सुनकर वह बाहर निकला तो कथित आरोपी ने उस पर भी हमला किया, लेकिन वह बच गया। इसके बाद कथित आरोपी वहां से भाग गया, वह अपनी माता को लेकर मोगा के एक प्राईवेट अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसने दम तोड़ दिया था। 

उसने कहा कि कथित आरोपी अपनी पत्नी के मायके जाने के मामले को लेकर उसकी माता को जिम्मेदार समझता था, जिस कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया। थाना मैहना के प्रभारी कोमलप्रीत सिंह ने कहा कि कथित आरोपी को काबू करने के बाद उसे आज माननीय अदालत में पेश किया, अदालत द्वारा उसका 3 दिन का पुलिस रिमांड दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News